भारत को ममता जैसे नेताओं की जरूरत: तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 28, 2018

मेदिनीपुर। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा को केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का आह्वान करते हुए कहा कि भारत के लोगों को ममता बनर्जी जैसे नेता की जरूरत है जिन्होंने किसानों एवं महिलाओं सहित सबके लिए काम किया है। उन्होंने ममता का भाजपा हटाओ, देश बचाओ का नारा दोहराते हुए कहा कि राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटें जीतने के लिए एक प्रण लिया जाना चाहिए।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बंधोपाध्याय ने यहां एक रैली में कहा कि ममता ने 2019 के आम चुनाव में भगवा दल को हराने की खातिर पार्टी के लिए एक लक्ष्य तय किया है। तृणमूल कांग्रेस की यह रैली उसी मैदान में हुई जहां गत 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र का गला घोट रही है और एक सिंडिकेट राज चला रही है जिसकी मंजूरी के बिना कोई काम नहीं होता।

ममता के भतीजे बंधोपाध्याय ने कहा, ‘भाजपा को केंद्र से हटाने के लिए हमने भी एक सिंडिकेट का गठन किया है।’ उन्होंने भाजपा पर हिंदुओं और मुसलमानों के बीच खाई पैदा करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘हम ऐसा नहीं होने देंगे।’ वहीं शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, ‘भारत के लोगों को ममता बनर्जी की जरूरत है। उनमें सत्ता की लालसा नहीं है। लेकिन उन्हें जिम्मेदारी संभालनी होगी। देश के लोगों को ऐसे नेता की जरूरत है जो सबके लिए काम करता हो।’

प्रमुख खबरें

LG VK Saxena की चली कैंची, DCW में नियमों के खिलाफ हुई थी नियुक्ति, अब की छुट्टी

पहाड़ी मुसलमानों को ‘धमकी’ देने वाले भाजपा नेता को जेल होनी चाहिए: Mehbooba Mufti

मुहम्मद गोरी के समय की समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा को 25-30 साल तक सत्ता में रहना चाहिए: Uma Bharti

Tripura: 16 वर्षीय किशोरी के साथ दो लोगों ने कई बार किया दुष्कर्म