भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए, यह मेरा सपना है: अरमान मलिक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 16, 2019

मुंबई। पार्श्व गायक अरमान मलिक ने कहा है कि उनका सपना है कि ऐसा समय आए जब भारत अपने गायकों के लिए मशहूर हो जाए। मलिक ‘बोल दो न जरा’, ‘ वजह तुम हो’ जैसे गानों के लिए मशहूर हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि भारतीय गायक एक बड़ी हस्ती के रूप में उभर कर आएं जैसा पश्चिमी देशों में होता है। उन्होंने बताया, ‘‘मैंने अपना पूरा जीवन संगीत को दे दिया और मैं भारत में ऐसे गायक बनाना चाहता हूं जो स्टार हों। भारत में इसकी कमी है।’’ 

 

मलिक ने कहा, ‘‘हॉलीवुड में हम कई अंतरराष्ट्रीय गायक देखते हैं जो अभिनेताओं से बड़ी हस्ती हैं लेकिन यहां गायक सिर्फ गायक होता है। वह कोई हस्ती नहीं होता। मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एक ऐसा देश बनाने का है जो अपने गायकों के लिए जाना जाता हो। यह मेरा सपना है।’’ मलिक अभी अमेरिका में हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई प्रोजेक्ट पर चर्चा हो रही है।

इसे भी पढ़ें: आख़िर क्यों चिढ़ गये शाहिद ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर लॉंच पर?

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अभी मूल रूप से गैर फिल्मी गीत पर काम कर रहा हूं और मैं अंग्रेजी संगीत पर भी काम कर रहा हूं। लेकिन मैं इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कह सकता हूं। मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय संगीत क्षेत्र में कई अवसर खुल रहे हैं।’’ डिजनी इंडिया के ‘अलादीन’ के हिंदी संस्करण में उन्होंने मुख्य पात्र को अपनी आवाज दी है और इस फिल्म में एक गाना भी गाया है। गायक का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस करते हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA