आख़िर क्यों चिढ़ गये शाहिद ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर लॉंच पर?

By श्वेता उपाध्याय | Publish Date: May 16 2019 11:50AM
आख़िर क्यों चिढ़ गये शाहिद ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर लॉंच पर?
Image Source: Google

फिल्म में शाहिद कपूर प्यार में हारे एक गुस्सैल शराबी का रोल करते हुए नज़र आएँगे। वैसे इस तरह के शेड वाला रोल शाहिद इससे पहले भी कर चुके हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वनगा ने किया था और हिंदी में भी इस फिल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी संदीप रेड्डी ने अपने कंधो पर ही ली है।

शाहिद कपूर आजकल सातवें आसमान पर चल रहे हैं। जबसे उनकी फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह है। शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर भर से ही उनकी अदाकारी के लिए लोग सराहना दे रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी है। यह फिल्म देखने में एक बहुत ही गहन प्रेम कहानी लग रही है।
 
हाल ही में मीडिया के समक्ष शाहिद और कियारा की इस फिल्म का ट्रेलर लॉंच किया गया तो पत्रकारों ने तरह तरह के सवाल किए। कइयों ने शाहिद को उनके अभिनय के लिए सराहा तो कई उनकी और कियारा की केमिस्ट्री के कायल हो गये। सब कुछ सही चल रहा था कि इतने में एक पत्रकार ने कियारा से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे शाहिद थोड़े नाराज़ हो गये। 
किस्सा कुछ यूँ था कि पत्रकार ने कियारा से पूछा कि इस फिल्म में उन्होनें शाहिद को कितनी बार किस किया है। जिस पर पहले तो कियारा मुस्कुराइ और फिर बड़े ही स्मार्ट तरीके से उन्होनें जवाब दिया कि 'यह तो आप फिल्म देख कर पता लगा लीजिए क्योंकि मैने गिनती नहीं की'। इस पर शाहिद ने भी पत्रकार को काटते हुए कहा कि 'उसी का तो पैसा है'।
 
पर पत्रकार इस जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ और उसने दोबारा वही सवाल किया जिस पर इस बार शाहिद थोड़े झल्ला गये और उन्होनें मज़ाक मज़ाक में पत्रकार की चुटकी ले ली। उन्होनें कहा कि 'लगता है तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है इसीलिए बार बार ऐसे सवाल कर रहे हो' जिस पर सब ज़ोर ज़ोर से हँसने लगे। शाहिद की क्लास यहीं ख़त्म नहीं हुई उन्होनें आगे उस पत्रकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'जाओ जा कर फिल्म देखो, पता लग जाएगा। यही सब पूछोगे या हमारे अभिनय के बारे में भी कुछ जानने में दिलचस्पी रखते हो?' इस पर पत्रकार की बोलती बंद हो गयी।


 
फिल्म में शाहिद कपूर प्यार में हारे एक गुस्सैल शराबी का रोल करते हुए नज़र आएँगे। वैसे इस तरह के शेड वाला रोल शाहिद इससे पहले भी कर चुके हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वनगा ने किया था और हिंदी में भी इस फिल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी संदीप रेड्डी ने अपने कंधो पर ही ली है। फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून के दिन रिलीज़ होगी।
 
- श्वेता उपाध्याय


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video