Canada में भारतीय दंपती, पोते की सड़क हादसे में मौत के मामले में भारतीय मूल का लुटेरा आरोपी: मीडिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2024

कनाडा में हाल में सड़क हादसे में मारे गए एक दंपती और उनके तीन महीने के पोते की मौत का कारण भारतीय मूल का 21 वर्षीय संदिग्ध है जो शराब के दो ठेकों से चोरी करने के बाद गलत दिशा में तेज गति से वाहन चलाकर पुलिस से बचकर भागने की कोशिश कर रहा था।

मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई। इस दुर्घटना में चेन्नई के 60 वर्षीय मणिवन्नन श्रीनिवासपिल्लई, 55 वर्षीय महालक्ष्मी अनंतकृष्णन और उनके तीन महीने के पोते आदित्य विवान की मौत हो गई।

बच्चे के माता-पिता गोकुलनाथ मणिवन्नन (33) और अश्विता जवाहर (27) इस हादसे में बाल-बाल बच गए। यह दुर्घटना 29 अप्रैल को ‘हाईवे 401’ पर उस समय हुई जब पुलिस शराब की दुकानों को लूटने के आरोपी गगनदीप सिंह का पीछा कर रही थी।

‘द टोरंटो स्टार’ ने बताया कि सिंह गलत दिशा में तेज गति से ‘यू हॉल’ ट्रक चला रहा था जो एक सेमीट्रेलर ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में सिंह की भी मौके पर ही मौत हो गई। सिंह के खिलाफ चोरी और लूटपाट के आरोप दर्ज थे।

ह जमानत पर रिहा था और उसे 14 मई को अदालत में पेश होना था। ‘कन्जर्वेटिव पार्टी’ के नेता पिएरे पोइलिवरे ने कहा कि यदि जमानत मंजूर करने संबंधी प्रणाली मजबूत होती तो इन मौतों को टाला जा सकता था।

प्रमुख खबरें

ईरान में बड़ा हादसा, Helicopter Crash में राष्ट्रपति के बचने की नहीं कोई उम्मीद, जलकर खाक हो गया चॉपर

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । RBI Governor शक्तिकांत दास ने किया वोट, मुंबई में पोलिंग बूथ पहुंच रहे फिल्मी सितारे

मध्य गाजा में इजराइल के हवाई हमले में 27 लोगों की मौत

निर्वाचन आयोग ने उत्पीड़न की शिकायत के बाद बीएसएफ कर्मी को चुनावी ड्यूटी से हटाया