RCB vs KKR IPL 2024: पूर्व पेसर का अनोखा दावा, गौतम गंभीर के कारण विराट करेंगे बेस्ट प्रदर्शन

By Kusum | Mar 29, 2024

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले से पहले पूर्व पेसर वरुण अरोन ने अनोखा दावा किया है। वरुण ने कहा कि केकेआर के कैंप में गौतम गंभीर की मौजूदगी के चलते विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वरुण अरोन ने ये बात स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो के दौरान कही। 


बता दें कि, इस सीजन में गौतम गंभीर केकेआर की कोचिंग टीम में जुड़े हैं। पिछले साल गौतम एलएसजी कैंप का हिस्सा थे और उसी दौरान कोहली की उनसे नोकझोंक हुई थी। ये कोहली और गंभीर के बीच मैदान पर चल रही राइवलरी का एक नया एपिसोड था।

 

डगआउट पर रहेगी नजर

पूर्व भारतीय पेसर ने कहा कि मैदान पर तो मैच चलेगा ही, लेकिन मेरी नजर बाउंड्री लाइन के बाहर रहेगी। आरसीबी के डगआउट के ठीक बगल में गौतम गंभीर रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्या होगा ये तो मुझे नहीं पता, लेकिन आप विराट का स्वभाव तो जानते ही हैं। वरुण ने कहा कि विराट हमेशा उत्साह में रहते ही हैं। जब-जब उनकी नजर केकेआर के डगआउट पर पड़ेगी तो गौतम गंभीर को देखकर उनका उत्साह और ज्यादा बढ़ जाएगा। उनके मुताबिक इस तरह विराट अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं। 


स्टीव स्मिथ भी उत्सुक हैं

वहीं ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने भी आरसीबी और केकेआर मैच को लेकर एक्साइटमेंट दिखाया। उन्होंने कहा कि ये एक बढ़िया मुकाबला होगा और मैं इसको देखने के लिए उत्सुक हूं। स्मिथ ने कहा कि पिछले मैच में विराट ने शानदार खेल दिखाया था और अब इस मैच में भी मैं उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करता हूं।


प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे