तूफानी पारी खेलने के बाद बोले वॉर्नर, विश्व कप के लिए मजबूत आधार था IPL

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 30, 2019

हैदराबाद। डेविड वॉर्नर ने अपनी एक और धमाकेदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ के करीब पहुंचाकर अपने आईपीएल अभियान का अच्छा अंत करने के बाद कहा कि यह टी20 टूर्नामेंट विश्व कप के लिये मजबूत आधार है। वार्नर ने सोमवार को इस सत्र का अपना आखिरी मैच खेला। इसके बाद वह विश्व कप की तैयारियों के लिये स्वदेश लौट जाएंगे। आस्ट्रेलिया के इस सलामी बल्लेबाज ने 56 गेंदों पर 81 रन बनाये और इस तरह से आईपीएल 2019 में कुल 692 रन बनाये जो कि अभी तक टूर्नामेंट में सर्वाधिक है। उनकी इस पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रन से हराया। वार्नर ने मैच के बाद कहा कि मेरी निगाह अब विश्व कप पर है और यह (आईपीएल) इसके लिये मजबूत आधार था।

इसे भी पढ़ें: मुंबई इंडियन्स को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज बेहरनडोर्फ लौटे ऑस्ट्रेलिया

उन्होंने इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप में बड़े स्कोर की भविष्यवाणी की। वॉर्नर ने कहा कि इस विश्व कप में कुछ बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे। उम्मीद है कि गेंद बहुत अधिक स्विंग नहीं करेगी। इंग्लैंड अपने मैदानों पर खेलेगा और उसकी टीम शानदार है। हम मौजूदा चैंपियन हैं और हमारे लिये अपने मजबूत पक्षों के दम पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना अहम होगा। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में वार्नर और स्टीव स्मिथ पर एक साल का प्रतिबंध लगाया था जो कि अब पूरा हो चुका है। 

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले बोले स्मिथ, जीत के साथ घरेलू मैच को खत्म करने की है खुशी

प्रतिबंध हटने के बाद वॉर्नर ने मौजूदा आईपीएल में शानदार फार्म दिखायी और अभी वह ‘ओरेंज कैप’ धारक हैं। उन्होंने कहा कि मैंने इस खाली समय में अपने खेल पर काफी काम किया। मैंने 16 से 18 सप्ताह तक बल्ले को एक तरफ रखा और सर्वश्रेष्ठ पिता और पति बनने की कोशिश की और इससे मुझे फायदा मिला। हां मैं टीम में मसखरा बनने की कोशिश करता हूं। 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि