Ira Khan ने बड़े रोमांटिक अंदाज में मनाया मंगेतर Nupur Shikhare का जन्मदिन, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

By एकता | Oct 19, 2022

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान की लव लाइफ आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में स्टार किड की एक वीडियो वायरल हुई थीं, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे उन्हें प्रपोज करते दिखाई दिए थे। दोनों की इस अनऑफिसियल सगाई की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई थी। अब एक बार फिर इरा और उनके मगेतर नुपुर चर्चा में आ गए हैं। लव बर्ड्स की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: अर्चना और गोरी की हुई लड़ाई, बीच बचाव करने आई प्रियंका का हुआ टेम्परेचर हाई


बीते दिन यानी 18 अक्टूबर को इरा खान ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे का जन्मदिन मनाया। स्टार किड ने इन खास पलों की कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पर शेयर की हैं। इरा ने नूपुर के साथ एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों मिलकर केक काटते नजर आ रहे हैं। ऑउटफिट की बात करें तो इरा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, वहीं नूपुर पीले रंग की टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य स्टोरी में इरा ने नूपुर की चेहरे पर केक लगी हुई तस्वीर शेयर की है।

 

 

इसे भी पढ़ें: Gauahar Khan संग रिश्ते में थे Sajid Khan, सगाई होने के बावजूद टूट गया था रिश्ता, निर्माता का Character बना वजह


स्टार किड ने अपने मंगेतर के जन्मदिन को बड़ी ही सादगी के साथ मनाया। नूपुर शिखरे के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। नूपुर शिखरे के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को लव बर्ड्स की केमिस्ट्री काफी पसंद भी आ रही हैं।

प्रमुख खबरें

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित

Ballia में नाबालिग छात्र की पिटाई के आरोप में शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज