रिलीज हुआ इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर, बाप- बेटी के रिश्ते का दिखा स्पेशल बॉन्ड

By रेनू तिवारी | Feb 13, 2020

2017 में आयी इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। लोगों को फिल्म खूब पसंद आयी थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के सेकेंड पार्ट को बनाने का भी फैसला लिया था लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले ही एक बुरी खबर आ गयी कि इरफान खान को कैंसर हैं। इरफान खान इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए विदेश चले गये और काफी समय बाद कैंसर के कंट्रोल करके वापस आये और फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की। इस बार फिल्म का ना रखा गया 'अंग्रेजी मीडियम'। 

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने किसके लिए करवाए कर्ली हेयर, क्या बॉयफ्रेंड है वजह?

इरफान खान का फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर को देख कर लगता है कि एक बार फिर इरफान खान दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ने वाले हैं। ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एर गरीब पिता अपनी बेटी का सपना पूरा करना चाहता हैं। जिसके लिए वह तममा कोशिशे करता हैं। इरफान खान इस फिल्म में पिता के रोल में नजर आ रहे है और उनकी बेटी का किरदार एक्ट्रेस राधिका मदान ने निभाया है। फिल्म में एक पिता और बेटी के इमोशनल रिश्ते को भी दिखाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन सऊदी अरब में होगी रिलीज

फिल्म 20 मार्च को रिलीज हो रही हैं। फिल्म में इरफान खान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाडिया, पंकज त्रिपाठी जैसे मशहूर कलाकार हैं।

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी