Aryan Khan Affair With Pak Actress | पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान कर रही है आर्यन खान को डेट? इंटरव्यू में दिया हर बात का साफ-साफ जवाब

By रेनू तिवारी | Jan 10, 2023

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस-मॉडल सादिया खान के साथ स्पॉट किया गया। नए साल की की नाइट की उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद, आर्यन और सादिया खान की डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी थी। दोनों दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। अब सादिया ने आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने हैरानी जताई कि कैसे लोग पूरी तस्वीर जाने बिना कहानियां बना लेते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Indian Films In Oscars List | The Kashmir Files से लेकर Gangubai Kathiawadi तक, ये हैं Oscars की लिस्ट में शामिल भारतीय फिल्में

आर्यन खान के साथ डेटिंग की अफवाहों पर सादिया खान का जवाब

सिटी टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, सादिया खान ने एसआरके के बेटे आर्यन से डेटिंग से इंकार कर दिया और कहा, यह बहुत अजीब है कि कैसे लोग पूरी तस्वीर जाने बिना मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, "इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं। मैं अकेली नहीं हूं जिसने आर्यन के साथ तस्वीर ली, कुछ और लोग थे जिन्होंने तस्वीरें क्लिक कीं और उन्होंने उन्हें अपलोड भी किया, लेकिन किसी तरह मैं एक हूं जिसकी तस्वीर चारों ओर तैर रही है।"


डेटिंग की अफवाहों को निराधार बताते हुए सादिया ने कहा, "मैं कहूंगी कि आर्यन बहुत प्यारा और बहुत अच्छा व्यवहार करने वाला लड़का है। इसलिए, कृपया हमारे बारे में इन सभी आधारहीन अफवाहों को बंद करें। प्यार और सम्मान।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | छोटी ड्रेस पर फटी हुई स्टॉकिंग्स पहनकर निकलीं उर्वशी रौतेला, जमकर हुई ट्रोल


इस बीच, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शोबिज की दुनिया में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्टार किड एक लेखक-निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए, आर्यन ने पहले लिखा था, "लेखन के साथ लिपटा... एक्शन कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"


जहां तक शाहरुख का सवाल है, वह अपनी एक्शन एंटरटेनर पठान की बड़ी रिलीज के लिए तैयार हैं। यह 25 जनवरी, 2023 को पर्दे पर आएगी।

प्रमुख खबरें

Arunachal Pradesh Elections 2024: अरुणाचल प्रदेश की क्षेत्रीय पार्टी है पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल, जानिए इतिहास

Article 370 फिर से लागू कराने की किसी में हिम्मत नहीं, पीएम मोदी ने कांग्रेस को दिया चैलेंज

झारखंड में अलग अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, नौ जख्मी

अयान मुखर्जी की डिनर पार्टी में बीवी आलिया भट्ट के साथ दिखे रणवीर कपूर, गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आए ऋतिक