देश भक्ती फिल्म पिप्पा की कास्ट फाइनल, ईशान खट्टर सहित इन सितारों का होगा लीड रोल

By रेनू तिवारी | Oct 29, 2020

एयरलिफ्ट के प्रसिद्ध निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की अगली फिल्म पिप्पा की कास्ट की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेनयुली प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। पिप्पा एक युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़े थे। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे।

इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ से 7 साल छोटे हैं रोहनप्रीत, इन कपल्स के बीच भी है उम्र का बड़ा फासला  

ईशान खट्टर इस युद्ध ड्रामा में 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर मेहता की भूमिका निभाएंगे। पिप्पा का हिस्सा होने के बारे में, ईशान ने एक बयान में कहा, "मैं इस तरह के परिमाण और महत्व की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं और उत्साही टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाने का एक सच्चा ऑफिसर बनने के लिए काफी खुश हूं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से उबरने के बाद कमजोरी महसूस कर रही हैं तमन्ना भाटिया, देखें वर्कआउट का वीडियो 

 

ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के अंतिम कलाकारों की घोषणा की। उन्होंने लिखा, “हम धधकते हुए सभी बंदूकों के साथ आ रहे हैं। #Pippa टुकड़ी में आपका स्वागत है। @mrunalofficial2016 & @priyanshupainyuli @rajamenon #RonnieScrewvala #SiddharthRoyKapur @rsvpmovies @roykapurfilms

 

मृणाल ठाकुर ईशान की छोटी बहन की भूमिका निभाती नजर आएंगी और प्रियांशु पेनयुली पिप्पा में  बड़े भाई की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, सोनी राजदान उनकी मां की भूमिका निभाएंगी। निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक बयान में कहा, “हम ऐसे महान अभिनेताओं की तलाश कर रहे थे जो एक विश्वसनीय पारिवारिक इकाई बनाने के लिए एक-दूसरे के पूरक हों, और ईशान के साथ जुड़ने के लिए मृणाल, प्रियांशु और सोनी राजदान शामिल हुए, मुझे खुशी है कि हमारे पास और भी बहुत कुछ है हमने जो हासिल किया वह कास्टिंग के साथ करना था।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America