• कोरोना से उबरने के बाद कमजोरी महसूस कर रही हैं तमन्ना भाटिया, देखें वर्कआउट का वीडियो

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर हाल ही में खबरे शेयर की थी कि वह कोविड 19 से संक्रमित है और अपने इलाज के लिए वह अस्पताल में हैं। कोरोना से जंग जीतने के बाद भी उन्होंने अपने फैंस को अपने ठीक होने की जानकारी दी।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर हाल ही में खबरे शेयर की थी कि वह कोविड 19 से संक्रमित है और अपने इलाज के लिए वह अस्पताल में हैं। कोरोना से जंग जीतने के बाद भी उन्होंने अपने फैंस को अपने ठीक होने की जानकारी दी। जैसा की हम सब जानते हैं कि कोविड बेहद खतरनाक बीमारी है। कोविड के संक्रमण के बाद शरीर पर काफी ज्यादा बुरा प्रभाव भी पड़ता है काफी वीकनेस भी हो जाती हैं। ऐसे में अपने आप का बुहत ज्यादा ध्यान रखना होता हैं।

इसे भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर इच्छाधारी नागिन बनने जा रही हैं श्रद्धा कपूर, क्या श्रीदेवी को दे पाएंगी टक्कर? 

कोविड से जंग जीतने के बाद अब तमन्ना भाटिया वापस काम पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। वह धीरे धीरे अपना वर्कआउट शुरू कर रही हैं। कोरोनवायरस से उबरने के बाद तमन्ना भाटिया अपने फिटनेस ट्रेनर योगेश भटेजा के साथ काम करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमन्ना छोटे पुश-अप करती नजर आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का नया गाना 'बसंती' रिलीज, मनोज बाजपेयी-करिश्मा तन्ना ने लगाए ठुमके  

 16 अक्टूबर को, वह तीन मिनट लंबे वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गई, जिसमें उन्होंने कोविद -19 के दौरान किए गये संघर्ष की व्याख्या की।इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और मुंबई में अपने घर लौट आई।

 

तमन्ना भाटिया ने वेब सीरीज और कुछ विज्ञापनों की शूटिंग के बाद 4 अक्टूबर को कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उनको हल्के कुछ लक्षण दिखाए दिए जिसके बाद उन्होंने खुद को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा लिया। अस्पताल में भर्ती होने के तीन दिनों के बाद, तमन्ना को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अंततः कोरोनवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया गया। हैदराबाद में 14-दिवसीय संगरोध के बाद, वह मुंबई लौट आई।