Israel के मशहूर एक्टर और गायक Tsahi Halevi ने गाया शाहरुख खान की DDLJ का फेमस गाना, वीडियो हुआ जमकर वायरल

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2024

शाहरुख खान, जिन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, अपने आकर्षण, हास्य की भावना से अपने अद्भुत अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करना कभी नहीं छोड़ते। हाल ही में, इज़राइली अभिनेता त्साही हलेवी (Tsahi Halevi) जिन्होंने अपनी लोकप्रिय श्रृंखला फौदा (Fauda) से दुनिया भर में पहचान हासिल की, को शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का लोकप्रिय गाना गाते हुए देखा गया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


क्लिप में, त्साही हलेवी फिल्म डीडीएलजे का भावपूर्ण गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाते नजर आ रहे हैं। प्रशंसकों ने टिप्पणियों की बाढ़ ला दी और टिप्पणी अनुभाग में अपनी राय व्यक्त की। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "यह शानदार है! विभिन्न संस्कृतियों के अभिनेताओं को वैश्विक सिनेमा की समृद्धि को गले लगाते और जश्न मनाते हुए देखना हमेशा अद्भुत होता है। त्सही हलेवी की "तुझे देखा तो ये जाना सनम" प्रस्तुति प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य रही होगी, इसमें एक और परत जोड़ी गई है सांस्कृतिक आदान-प्रदान और मिश्रण की सराहना ऐसे क्षण हैं जो हमें संगीत और सिनेमा की सार्वभौमिक भाषा की याद दिलाते हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरे 41 के फैन को और मत रुलाओ Srk"। 

 

इसे भी पढ़ें: Eid-al-Fitr 2024: सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ईद की शुभकामनाएं


'तुझे देखा तो ये जाना सनम' 1995 की फिल्म में शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया है। दोनों सुपरहिट रोमांटिक ड्रामा 'दिलवाले दुखनिया ले जाएंगे' में गाना गाते हुए सरसों के खेतों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब त्साही हलेवी ने हिंदी संगीत के प्रति अपना प्यार दिखाया है। नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म 'अकेली' के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के प्रमोशन के दौरान, अभिनेता-गायक ने चार्टबस्टर गाने की कोशिश की।

 

इसे भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने ईद पर की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए 15.50 करोड़ रुपये


2022 में, हलेवी ने इज़राइल के 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नई दिल्ली का दौरा किया और इस कार्यक्रम में किशोर कुमार का गाना 'तेरे जैसा यार कहां' गाकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। हलेवी का नेटफ्लिक्स शो 'फौदा', जो 2015 में रिलीज़ हुआ था, इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष की दो तरफा कहानी को दर्शाता है। यह शो भारत में सफल रहा।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA