CBI कोर्ट में सिब्बल और सिंघवी की दलीलें सुन मुरीद हुए कार्ति, कही यह बड़ी बात

By अनुराग गुप्ता | Aug 22, 2019

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्तमंत्री पी चिंदबरम से सीबीआई ने पूछताछ की और फिर उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट ले जाया गया। जहां पर पी चिदंबरम का पक्ष रखने के लिए वकील विवेक तन्खा, कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी पहले से ही मौजूद थे। चिदंबरम इन लोगों से मिलने के बाद कठघरे में खड़े हो गए। 

इसे भी पढ़ें: CBI का चिदंबरम के घर की दीवार फांदना भारत का अपमान: स्टालिन

इस दौरान दोनों पक्षों द्वारा दलीलें पेश की गई। जिसके बाद पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिंदबरम ने ट्वीट कर वकील कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी की तारीफ की। कार्ति ने लिखा कि सिब्बल और सिंघवी को अदालत में सुनना शानदार है। मास्टर क्लास। उन्हें सभी कोर्ट प्रॉसिडिंग्स की वीडियो रिकॉर्डिंग करनी चाहिए। यह कानून की पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा।

इसे भी पढ़ें: 8 साल पहले जिस इमारत का चिदंबरम ने किया था उद्घाटन, उसी में गुजारनी पड़ी रात

गौरतलब है कि पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहर के समक्ष पेश किया गया, जहां उनके वकीलों ने पूछताछ के लिए हिरासत में सौंपे जाने के सीबीआई के अनुरोध का इस आधार पर विरोध किया कि चिदंबरम के बेटे कार्ति सहित अन्य सभी आरोपी को मामले में जमानत दी गई थी। चिदंबरम को जोरबाग स्थित उनके आवास से बुधवार रात गिरफ्तार किया गया था। 

प्रमुख खबरें

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान