Oscars 2022 में Will Smith के 'मुक्का कांड' पर पत्नी Jada Pinkett का आया ये रिएक्शन, शेयर की पोस्ट

By रेनू तिवारी | Mar 30, 2022

साल 2022 का ऑस्कर का समारोह ने ज्यादा सुर्खियां अपनी गोल्डन ट्रॉफी या ग्लैमरस सितारों के कारण नहीं बटौरी बल्कि सभी हेडलाइन्स में विल स्मिथ के मुक्के कांड का जिक्र था। एलोपिशिया से पीड़ित पत्नी का ऑस्कर के मंच पर मजाक उड़ाए जाने से विल स्मिथ ऐसे खफा हुए कि उन्होंने शो को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक के मुंह पर मुक्का जड़ दिया। मजाक को गंभीरता से लेकर रिएक्ट करने के लिए विल स्मिथ ने बाद में माफी भी मांगी और कहा कि मैं काफी भावुक व्यक्ति हूं। अब विल स्मिथ की पत्नी की घूंसा कांड पर प्रतिक्रिया सामने आयी हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: भरतनाट्यम डांसर को प्रसिद्ध मंदिर में नहीं मिली डांस करने की अनुमति, केरल में छिड़ गया बड़ा विवाद


हर कोई लाइव सेरेमनी के दौरान विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को मंच पर घूंसा मारने की बात कर रहा है। यह घटना तब हुई जब क्रिस ने पुरस्कार देने से पहले विल की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाया और कहा कि वह जीआई जेन 2 की तरह दिख रही है। इस पर बात करते हुए जैडा पिंकेट स्मिथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। अभिनेत्री ने 'हीलिंग' के बारे में बात की।


जैडा पिंकेट ने 'हीलिंग' के बारे में बात की

इससे पहले विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मुक्का मारने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी। और अब जैडा पिंकेट स्मिथ ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। यह उपचार के लिए एक मौसम है और मैं इसके लिए (एसआईसी) यहां हूं," जैडा की पोस्ट पढ़ें। उसने कैप्शन में दिल और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी जोड़ा। उन्होंने क्रिस रॉक के साथ अपने पति विल स्मिथ के विवाद का जिक्र नहीं किया - लेकिन उसे ऐसा नहीं करना पड़ा।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! चार लोग सीवर में गिरे, एक का शव बरामद, बचाव कार्य जारी


2018 में जैडा पिंकेट स्मिथ ने अपनी ऐलोपिशिया बीमारी का खुलासा किया। वह हालत के साथ अपने संघर्ष के बारे में हमेशा बात करती रहती है। विल स्मिथ और जैडा 1997 में शादी के बंधन में बंधे।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा