जगनमोहन रेड्डी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, तोहफे में दिया खूबसूरत शॉल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 26, 2019

नयी दिल्ली। वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रविवार को यहां उनके आवास पर मुलाकात की। रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस को आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में 175 सीटों में से 151 सीटों पर और लोकसभा की 25 सीटों में से 22 सीटों पर जबर्दस्त जीत मिली है।

इसे भी पढ़ें: Assembly Election 2019: किसकी हो रही विजय, किसके हिस्से आ रही पराजय!

सूत्रों ने कहा कि रेड्डी ने मोदी से मुलाकात के दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने, राज्य की आर्थिक स्थिति तथा केन्द्र से कोष मिलने जैसे मुद्दों पर बातचीत की। मोदी से मुलाकात के बाद रेड्डी आंध्र भवन के अधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं। वह 30 मई को विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। 

जगन आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं। जगन ने यह भी कहा कि नायडू ने वाईएसआरसीपी के तीन सांसदों को अवैध रूप से तोड़ा और अब उनकी पार्टी के पास सिर्फ तीन लोकसभा सीटें हैं। वाईएसआर ने 175 सीटों वाली विधानसभा में 151 सीटों के साथ प्रचंड बहुमत हासिल किया। तेदेपा को सिर्फ 23 सीटें मिलीं। वाईएसआरसीपी ने 25 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतीं, वहीं तेदेपा को सिर्फ तीन सीटें मिलीं हैं।

प्रमुख खबरें

रूठे नेता को मनाएंगे.... Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे ने बढ़ाई Congress की टेंशन, घर के बाहर लगा पार्टी के बड़े नेताओं का जमावड़ा

India के औद्योगिक सामान आयात में China की हिस्सेदारी बढ़कर 30 प्रतिशत हुई: GTRI

PM Modi को कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल ‘‘असल’’ मुद्दों पर बहस करनी चाहिए : P. Chidambaram

हर युग में अंत में सच ही जीतता है, असत्यमेव पराजयते : Akhilesh Yadav