Jammu-Kashmir: श्रीनगर के Tulip Garden में सजा मंच, मतदाताओं किया गया जागरूक

By अंकित सिंह | Apr 24, 2024

जिला निर्वाचन कार्यालय श्रीनगर ने श्रीनगर ट्यूलिप गार्डन में मतदाताओं के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। लोगों को वोट डालने और सही प्रतिनिधि चुनने के लिए प्रेरित करने के लिए ट्यूलिप गार्डन श्रीनगर में संगीत प्रदर्शन और मंच नाटक आयोजित किया गया। प्रभासाक्षी से बात करते हुए, प्रतिभागी श्रीनगर में प्रदर्शन करने और जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए उत्साहित थे। एक प्रतिभागी ने बताया कि उन्होंने कहा कि हम चुनाव के दौरान प्रदर्शन करने और लोगों को सही प्रतिनिधि चुनने में मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir: धरती के स्वर्ग में मुस्करां उठे रंग-बिरंगे Tulips, खिले लोगों के चेहरे


एक अधिकारी ने बताया, हम जनता के बीच सही उम्मीदवार चुनने के लिए जागरूकता पैदा करना चाहते हैं जो संसद में उनका प्रतिनिधित्व करे। आपको बता दें कि श्रीनगर में एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन जनता के लिए खोल दिया गया। यह उद्यान डल झील और ज़बरवान पहाड़ियों के बीच स्थित है। फ्लोरीकल्चर विभाग के अधिकारियों ने कहा कि इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्यूलिप गार्डन, जिसे पहले सिराज बाग के नाम से जाना जाता था, को जनता के लिए खोल दिया गया क्योंकि विभिन्न रंगों के ट्यूलिप खिलने शुरू हो गए हैं। ट्यूलिप गार्डन को जनता के लिए खोले जाने के बाद यहां पर्यटकों की संख्या में वृद्धि देखी गई है।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya