राजस्थान भाजपा कार्यसमिति की बैठक में जन आक्रोश रैली, 2023 चुनाव पर चर्चा की गई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 14, 2022

भाजपा की प्रदेश इकाई की कार्यसमिति की रविवार को झुंझुनू में हुई बैठक में 2023 विधानसभा चुनाव समेत विभिन्न राजनीतिक एवं संगठनात्मक मामलों पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान राज्य में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार को घेरने के लिए सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश रैलियों को निकालने पर विस्तृत चर्चा हुई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश इकाई के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा तहत 200 रथों के जरिए जनआंदोलन का आगाज करेगी।

अरुण सिंह ने झुंझुनूं में संवाददाताओं से कहा, ‘‘राहुल गांधी तो सुबह एवं शाम की सैर के हिसाब से यात्रा निकाल रहे हैं, जबकि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकलेगी और आठ करोड़ जनता तक संदेश पहुंचाएंगी।’’ कार्यसमिति की बैठक में विभिन्न सत्र हुए।

उद्घाटन सत्र में अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, वरिष्ठ नेता एवं छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सांसद कनकमल कटारा, सीपी जोशी, नरेन्द्र खींचड़, प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी, संभाग प्रभारी मदन दिलावर मौजूद थे।

सत्र को संबोंधित करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि राज्य में अपराध चरम पर है और लोग कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के कुशासन का खामियाजा भुगत रहे हैं। चंद्रशेखर ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत को लेकर 26 नवंबर को जयपुर में और 27 नवंबर को सभी जिलों में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन होगा।

उन्होंने बताया कि 25 से 30 नवंबर तक सोशल मीडिया द्वारा अभियान चलाया जाएगा, 29 नवंबर को जयपुर से प्रदेश स्तरीय रथयात्रा, 30 नवंबर को जिला स्तर पर और एक दिसंबर से विधानसभा स्तर पर रथयात्रा शुरू की जाएगी। सत्र में एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया। इस दौरान राहटकर ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला। एक बयान के अनुसार, समापन सत्र को गुलाब चंद कटारिया ने संबोधित किया।

प्रमुख खबरें

सू्र्यकुमार यादव का नंबर 1 का ताज खतरे में, बाबर आजम मार सकते हैं बाजी

AC में हुआ धमाका, पोतियों की शादी में आए दादा की, हुई मौत

April में Petrol की बिक्री 12.3 प्रतिशत बढ़ी, चुनाव प्रचार के बावजूद भी Diesel की मांग घटी

Diabetes और Weight Loss के लिए बेहद लाभकारी है यह ड्रिंक, घर बनाकर करें तैयार