जनविश्वास यात्रा जौनपुर की ओर बढ़ी, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने किया संबोधन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 31, 2021

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 में जीत के लिए भाजपा की जनविश्वास यात्रा गुरुवार को वाराणसी से जौनपुर के लिए रवाना हुई, वाराणसी में जनविश्वास यात्रा को जनता से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। नतीनियादाई से शुरू हुई इस यात्रा की अगुआई में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, और राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल ने की जनविश्वास यात्रा के स्वागत के लिए जगह जगह इंतजाम किए गए है।

इसे भी पढ़ें: पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए रोपवे इस्तेमाल करने वाला देश का पहला शहर बनेगा बनारस

यात्रा में संबोधन के दौरान महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा की, चुनावी एजेंडा न होने के कारण विपक्ष परेशान और घबराई हुई है, और जनता से बेबुनियाद बातें कर रही है। केंद्र में मोदी और राज्य में योगी की डबल इंजन सरकार ने जमकर विकास कार्य किया है। अखिलेश यादव पर तंज करते हुए उन्होंने कहा की, सपा मुखिया अखिलेश यादव जब तक ट्वीट करते हैं, उतनी देर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार जिलों का विकास कर लौट आते हैं।


संबोधन को आगे बढ़ाते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा की, मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में देश के विकास का इतिहास सुनहरे अक्षरों में लिखा जा रहा, उन्होंने कहा की, सपा, बसपा और कांग्रेस केवल जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद के लिए लड़ रही हैं, उन्हें जनता के विकास से कोई लेना देना नही है। भाजपा का हर कार्यकर्ता देश के भलाई और विकास के लिए प्रयासरत है।

इसे भी पढ़ें: गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में संकट मोचन के दर्शन किए

प्रदेश कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के कहा की, 2017 से पहले प्रदेश में गुंडाराज था, लेकिन योगी जी के शासन में गुंडे या तो जेल में है, या फिर भाग गए है। प्रदेशमंत्री रमाशंकर पटेल ने कहा की, केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर कोई दाग नहीं है, और दोनो ही भ्रष्टाचार मुक्त है। इस दौरान जनविश्वास यात्रा के स्वागत में अजगरा से राजीव किरण, पूर्व विधायक त्रिभुवन राम, रामजी मौर्या, मंजीत सिंह, पिंडरा में विधायक डॉ. अवधेश सिंह, रवि सिंह ने पैदल पदयात्रा निकाली। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा राम प्रकाश दुबे, अखंड सिंह, ई.आनन्द कुमार, विनोद सिंह, अरविन्द मिश्रा, नवरतन राठी, जिला मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र आदि भी स्वागत में उपस्थित रहे।

प्रमुख खबरें

Land scam case: SC: हाईकोर्ट से झटका मिलने के बाद SC पहुंचे हेमंत सोरेन, ED की गिरफ्तारी को दी चुनौती

1992-93 के मुंबई दंगा मामले में जारी निर्देशों को करें लागू, SC ने महाराष्ट्र सरकार को दिया आदेश

T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान टीम तय नहीं लेकिन कप्तान कर रहे बड़े दावे, कहा- हम वर्ल्ड कप जीतने जा रहे हैं

कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक, उसके खिलाफ रणनीति बनायेंगे : Babar Azam