बहू के साथ नाचते हुए जावेद अख्तर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, ऐसे आये कमेंट

By रेनू तिवारी | Feb 23, 2022

मुंबई। अपनी खूबसूरत शादी के कुछ दिनों बाद, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने खास दिन के अनमोल पलों को साझा किया। खुश जोड़े अपने वेडिंग-डे पर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और उनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि दूल्हा और दुल्हन और उनके मेहमानों धमाकेदार मनोरंजन किया। एक तस्वीर ऐसी है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। यह जावेद अख्तर की अपनी बहू शिबानी के साथ डांस करते हुए फोटो है। जहां शिबानी ने लाल और बेज रंग का गाउन पहना हुआ है, वहीं जावेद एक क्लासिक सफेद पोशाक में नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: ' ठग सुकेश और जान्हवी के बीच कभी नहीं हुई कोई सीधी बातचीत', एक्ट्रेस के करीबी का खुलासा

 

 फिल्मकार फरहान अख्तर और अभिनेत्री शिवानी दांडेकर ने अपने विवाह समारोह की तस्वीरें बुधवार को सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने शादी के दिन उनकी निजता का सम्मान करने वालों का आभार जताया। फिल्म जगत के इस जोड़े ने खंडाला के एक फार्महाउस में 19 फरवरी को शादी की थी और इस अवसर पर परिवार के सदस्य तथा नजदीकी मित्र शामिल हुए थे। शादी वाले दिन दोनों में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो छाए हुए थे।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा -

अख्तर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की और लिखा, “कुछ दिन पहले मैं और शिवानी परिणय सूत्र में बंध गए और हम उनके बेहद आभारी हैं जिन्होंने हमारी निजता का सम्मान किया।” उन्होंने कहा, “उन क्षणों की तस्वीरें साझा किये बिना जश्न अधूरा रहता, इसलिए हमें शुभकामनाओं की दरकार है।” इस बीच शिवानी ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर शिवानी दांडेकर अख्तर कर दिया और विवाह समारोह की तस्वीरें साझा की।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज