एक साथ होकर वोटों का जिहाद...सलमान खुर्शीद की भतीजी ने की मुसलमानों से की खास अपील

By अभिनय आकाश | Apr 30, 2024

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान को उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान वोट जिहाद को बढ़ावा देते देखा गया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। एक वीडियो में खान को मतदाताओं से 'वोट जिहाद' में शामिल होने के लिए कहते हुए दिखाया गया है। वह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नवल किशोर शाक्य के लिए समर्थन मांग रही थीं। वोट जिहाद महत्वपूर्ण है, हम सभी को वोट जिहाद करना चाहिए। उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग ''विभाजनकारी राजनीति'' के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Fourth Phase of LokSabha Elections in UP: अखिलेश, साक्षी महाराज, अजय मिश्र टेनी और अनु टंडन की किस्मत होगी लॉक

भाजपा नेता श्रीनिवास सोलंकी ने ट्वीट करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता गंगा-जमनी तहजीब की रक्षा की आड़ में ''वोट जिहाद'' की वकालत कर रहे हैं, जो पूरी तरह से शर्मनाक है। राजनीतिक लाभ के लिए धर्म का उपयोग करना अस्वीकार्य है और हमारे लोकतंत्र के ताने-बाने को कमजोर करता है, लेकिन अब कोई स्वतंत्र पत्रकार नहीं है। उससे सवाल करेंगे!” एक अन्य व्यक्ति ने वीडियो साझा किया और लिखा, "यह फर्रुखाबाद में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में मारिया आलम खान का बयान है। मारिया आलम कांग्रेस नेता और पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी हैं। यह उनका असली चेहरा है।" कांग्रेस पार्टी और कौम, वे राष्ट्रवादी भाजपा उम्मीदवारों को हराने और मोदी सरकार को गिराने के लिए फर्जी वोटिंग को बढ़ावा दे रहे हैं, जबकि हिंदू अपने घरों में सो रहे हैं, क्योंकि वे "फूलकुमारी" हैं और इसलिए इस धूप में बाहर जाकर वोट नहीं कर सकते हैं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में महिला से रेलगाड़ी में दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

तीर्थयात्रा के सुचारु संचालन के लिए Gangotri, Yamunotri में बनेगा ‘मास्टरप्लान’: Dhami

Abhishek ने विकास और सुशासन के मुद्दे पर BJP को सार्वजनिक बहस की दी चुनौती

एकदूसरे के ‘विस्तारवादी नीति’ का समर्थन कर रहे हैं China और Russia: Taiwan के विदेश मंत्री