The Buckingham Murders से होगी Jio MAMI Mumbai Film Festival की शुरुआत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2023

मुंबई। जियो मामी मुंबई फिल्म उत्सव की शुरुआत करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के प्रदर्शन के साथ होगी। आयोजकों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म पुलिसकर्मी एवं एकल मां जसमीत भामरा (करीना) की कहानी है जो एक हमले में अपने बच्चे को खो देती हैं। उन्हें उत्तरी लंदन में एक स्थान पर स्थानांतरित कर एक लापता बच्चे का मामला सौंपा जाता है। करीना ने कहा कि यह सम्मान की बात है कि उनकी फिल्म से उत्सव की शुरुआत होगी।

 

इसे भी पढ़ें: Tejas Promotion । Ahmedabad में गरबा नाइट का आनंद लेने के बाद Statue of Unity देखने पहुंची Kangana Ranaut


करीना इस फिल्म के साथ निर्माण जगत में अपनी नई पारी का आगाज कर रही हैं। उनके अलावा एकता कपूर और शोभा कपूर इस फिल्म की सह-निर्माता हैं। एकता कपूर ने कहा कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को पिछले हफ्ते 67वें ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट (बीएफआई) लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित करने के बाद अब जियो मामी फिल्म उत्सव की शुरुआत इससे होना काफी खुशी की बात है। एकता ने कहा, ‘‘ ये मंच दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ सिनेमा के संगम का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस वैश्विक मंच पर हमारे काम की प्रशंसा होते हुए देखना बेहद संतुष्टि देता है।’’ जियो मामी मुंबई फिल्म उत्सव 27 अक्टूबर से पांच नवंबर 2023 तक आयोजित किया जाएगा।


प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश