क्या जॉनी डेप को डेट कर रही है Camille Vasquez? अफवाहों का खुद वकील ने किया खुलासा

By निधि अविनाश | Jun 11, 2022

एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि मामले में जॉनी डेप का केस लड़ी रही  वकील केमिली वास्केज़ इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि जॉनी डेप के जीतने के बाद वकील केमिली को उनकी लॉ फर्म ब्राउन रुडनिक में उन्हें प्रमोशन भी दिया गया है। मुकदमे के दौरान वकील केमिली का जॉनी डेप के साथ डेटिंग के अफवाहें काफी चली। हालांकि, जब इस बारे में केमिली से पूछा जाता तो वह हंस कर सवाल को इगनोर कर देती थी लेकिन अब पहली बार केमिली ने अन अफवाहों पर जवाब दिया है। केमिली ने इन अफवाहों को सेक्सिस्ट कहा है और यह भी बताया है कि वह किसी और के साथ रिश्ते में है और बहुत खुश है। 

इसे भी पढ़ें: Amber Heard नहीं देंगी 1.5 अरब रुपये का मुआवजा, जॉनी डेप के वकीलों ने रख दी यह शर्त

केमिली वास्क्यूज़ ने जॉनी डीईपीपी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

पीपुल मैगज़ीन के साथ इसके बारे में बात करते हुए, केमिली वास्केज़ ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक महिला होने के काम में आता ही है जो केवल अपना काम कर रही है। जॉनी और मैं साढ़े चार साल से दोस्त है और यह निराशाजनक है कि कुछ आउटलेट्स ने कहा कि जॉनी के साथ मेरी बातचीत को जनता के सामने अनुचित तरीके से पेश किया गया। यह सुनकर निराशा हुई। केमिली ने कहा कि उसका एक प्रेमी है और उसने कहा कि वह "इस रिश्ते में वह बहुत खुश है।" वकील ने आगे जोर दिया कि वकीलों के लिए अपने मुवक्किलों को डेट करना अनैतिक है। “यह भी एक अनैतिक आरोप लगाया जा रहा है। यह सेक्सिस्ट है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है और यह निराशाजनक है।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस के बारे में

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले और कुछ साल बाद डेटिंग शुरू कर दी। 2015 में, उन्होंने शादी कर ली। दोनों 2014 में सगाई कर ली थी। यह खबर तब सार्वजनिक हुई जब अभिनेत्री को सगाई की अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर वायरल होने लगी थी। उन्होंने 2015 में बहामास में डेप के निजी द्वीप पर एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर की थी। 2016 में, हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने ड्रग्स या शराब के प्रभाव में उनकी शादी के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था। जॉनी डेप ने बाद में एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा किया।

प्रमुख खबरें

Baramati महाराष्ट्र के गौरव की लड़ाई, MVA राज्य में 30-35 लोकसभा सीट जीतेगा : Raut

संपत्ति लूटने की योजना बना रही है कांग्रेस, Karnataka के दावणगेरे में विपक्षी पार्टी पर खूब बरसे PM Modi

इंडी गठबंधन को लेकर भाजपा हमेशा से एक ही बात कहती आई है कि सिर्फ दल मिले हैं दिल नहीं मिले हैं - वीरेंद्र सचदेवा

Rajasthan में 18-19 वर्ष आयु वर्ग के करीब 60 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मताधिकार का इस्तेमाल