Joker Folie a Deux Trailer | Joaquin Phoenix और Lady Gaga मिलकर Gotham City में तबाही मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार

By रेनू तिवारी | Apr 10, 2024

बहुप्रतीक्षित जोकिन फीनिक्स-स्टारर जोकर फोली ए ड्यूक्स का ट्रेलर (Joker Folie a Deux Trailer) आखिरकार जारी हो गया है। जोकिन आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में आर्थर फ्लेक के अपने चरित्र को दोहराते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं, वह लेडी गागा द्वारा अभिनीत हार्ले क्विन के साथ गोथम सिटी में तबाही मचाने की साजिश रचते भी नजर आएंगे। जोकर 2 का ट्रेलर अरखाम एसाइलम से शुरू होता है, जहां पिछली फिल्म के अंत में जोकर को बंद कर दिया जाता है। अगले खंड में, जोकर को लोगों के एक समूह के बीच हार्ले पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखा जाता है, जबकि उसे कड़ी सुरक्षा के बीच अपने सेल में ले जाया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: CONFIRMED! शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं Janhvi Kapoor, फिल्म मैदान की स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस ने पहना बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस


ट्रेलर की शुरूआत-  ''मैं कुछ भी नहीं हूं। मैंने अपने जीवन में आपके जैसा कुछ नहीं किया है,'' हार्ले क्विन जोकर के सामने उंगली की बंदूक से खुद को सिर में गोली मारने की नकल करते हुए कहती है। आगे, दोनों को थिएटर देखते हुए देखा जाता है और अचानक हार्ले जोकर से कहती है ''यहां से चले जाओ।'' फिर दोनों गोथम शहर में हर जगह 'प्यार' में नाच रहे हैं, चाहे वह किसी ऊंची इमारत की छत हो या सड़के। ट्रेलर में जोकर यह भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि वह अब अकेला नहीं है। ट्रेलर का अंत हार्ले द्वारा ग्लास पर लिपस्टिक से एक बड़ी 'जोकर मुस्कान' बनाने के साथ होता है, जिसके बाद जोकर उसे अपनी सिग्नेचर मुस्कान वापस देता है।

 

इसे भी पढ़ें: शादीशुदा हैं Diljit Dosanjh! करीबी दोस्त ने किया खुलासा, इंडो-अमेरिकन है उनकी पत्नी, आखिर क्यों छुपाई एक्टर ने शादी की खबरें?


जोकर 2 के बारे में

आगामी फिल्म स्कॉट सिल्वर और टॉड फिलिप्स द्वारा लिखी गई है और डीसी कॉमिक्स के पात्रों पर आधारित है। जोकर: फोली ए ड्यूक्स इस साल 4 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह वही तारीख है जब फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी।


जोकिन और लेडी गागा के अलावा, आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में ब्रेंडन ग्लीसन, कैथरीन कीनर, जैकब लोफलैंड, स्टीव कूगन, केन लेउंग और हैरी लॉटी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA