यूपी रोडवेज की जनरथ बस पर पथराव, पत्रकार रवीश कुमार भी थे सवार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 06, 2020

गोरखपुर (उप्र)। उत्तर प्रदेश परिवहन की जनरथ बस पर मंगलवार रात लगभग 11 बजे गोरखपुर में कुसमाही जंगल के निकट पथराव किया गया। बस में टीवी एंकर रवीश कुमार भी सवार थे। पथराव में एक व्यक्ति घायल हो गया। बस चालक की शिकायत पर कैण्ट पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। कैण्ट थाना प्रभारी रवि राय ने बुधवार को बताया कि बस चालक अवध बिहारी ने शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद अज्ञात के खिलाफ बस पर पथराव के लिए प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बस के शीशे टूट गये हैं।

 

बस के यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य तक ले जाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने अपनी फेसबुक वॉल पर घटना साझा की। उन्होंने बस के फोटो भी डाले। उन्होंने दावा किया कि कई यात्रियों ने 112 नंबर डायल किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब उन्होंने एसएसपी गोरखपुर को फोन किया तो उनके पीआरओ ने उठाया और उसके बाद चौरी चौरा पुलिस आयी।

इसे भी पढ़ें: मशहूर पत्रकार ने किया हिन्दू धर्म के पवित्र ''शंख'' का अपमान, कहा- इस गंदी आकृति को हटाओ

एसएसपी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि वह अवकाश पर थे। हो सकता है कि उनके पीआरओ ने फोन उठाया हो। उनकी सूचना के मुताबिक पुलिस मौके पर पहुंची और चालक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। हमलावर कौन थे, ये जांच के बाद ही पता लग सकेगा। उन्होंने कहा कि किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

 

प्रमुख खबरें

इन सब लोगों को बताऊंगी...13 मई की घटना का वीडियो आया सामने, CM आवास में स्वाति मालीवाल के साथ क्या हुआ था?

Health Tips: इन 5 चीजों को खाते ही शरीर में तेज हो जाएगा ब्लड सर्कुलेशन, आज से ही डाइट में करें शामिल

शीशमहल में हुए हाई वोल्टेज ड्रामे की पोल-खोलने वाली रिपोर्ट, 13 मई से लेकर अब तक क्या कुछ हुआ, कड़ी दर कड़ी पूरी कहानी

जो भ्रष्ट हैं उन्हें कोई नहीं बचा सकता, RJD पर Samrat Choudhary का वार, 4 जून को लालू परिवार बेरोजगार