लैंगर ने वैकल्पिक खिलाड़ियों पर जताया भरोसा, चोटिल खिलाड़ियों की कमी नही खलेगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 08, 2019

बर्मिंघम। चोटों की समस्या से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ नए चेहरे खेल सकते हैं लेकिन कोच जस्टिन लैंगर को भरोसा है कि ये वैकल्पिक खिलाड़ी चोटिल खिलाड़ियों की कमी महसूस नहीं होने देंगे। शीर्ष क्रम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और शान मार्श क्रमश: पैर की मांसपेशियों में खिंचाव और बांह में फ्रेक्चर के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। इन दोनों के विकल्प के तौर पर मैथ्यू वेड और पीटर हैंड्सकोंब को बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें: लॉकी फर्गुसन ने कहा, भारत के खिलाफ अंडरडॉग के रूप में उतरने से खुश है न्यूजीलैंड

आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की मांसपेशियों में भी खिंचाव है जिसके बाद वह लीग चरण के दो मैचों में भी नहीं खेल पाए थे। मिशेल मार्श को स्टैंड बाई के रूप में टीम से जोड़ा गया है। अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण आस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले दबाव में है। क्रिकेट.काम.एयू ने लैंगर के हवाले से कहा कि दबाव किसी पर भी हो सकता है, मैदान पर मौजूद सभी 22 खिलाड़ियों के लिए दबाव है। उन्होंने कहा कि मैथ्यू वेड ने काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है और इसमें कोई संदेह नहीं कि वह करियर की सर्वश्रेष्ठ फार्म में है।

इसे भी पढ़ें: 11 साल बाद सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगे विराट और विलियमसन

लैंगर ने कहा कि पीटर हैंड्सकोंब ने कुछ महीने पहले भारत को भारत में उनकी परिस्थितियों में 3-2 से हराने में मदद की थी और फिर पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में 5-0 की जीत के दौरान भी। मिशेल मार्श ने भी काफी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। हम भाग्यशाली हैं।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला