भाजपा और संघ पर बरसीं लीना मणिमेकलई, तस्वीर साझा कर बोलीं- हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता

By अनुराग गुप्ता | Jul 07, 2022

नयी दिल्ली। कनाडा की फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर मध्य प्रदेश में मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस ने विवादास्पद पोस्टर को लेकर लीना के खिलाफ अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके बावजूद लीना एक बार फिर से अपने विरोधियों पर हमलावर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करने के बाद भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्रोल आर्मी पर हमला बोला।

इसे भी पढ़ें: काली पोस्टर विवाद के बाद डायरेक्टर लीना ने पोस्ट की एक और विवादित तस्वीर, 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया 

हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता

लीना ने गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा की भाड़े की ट्रोल आर्मी को इस बात का कोई आइडिया नहीं है कि थिएटर कलाकार अपने प्रदर्शन के बाद कैसे चिल करते हैं। यह मेरी फिल्म से नहीं है। यह ग्रामीण भारत में आम है जिसे संघ परिवार के लोग अपनी नफरत और धार्मिक कट्टरता से बर्बाद कर देना चाहते हैं। हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता।

इसे भी पढ़ें: काली पोस्टर विवाद: नरोत्तम मिश्रा बोले- अगर तत्काल फिल्म के पोस्टर नहीं हटाए तो आगे कड़ी कानूनी कार्रवाई करेंगे 

मैं डटी रहूंगी

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया यूजर की आलोचना का जवाब देते हुए ट्वीट किया कि ये ट्रोल्स मेरी कलात्मक आजादी के पीछे हैं। अगर मैं इस नासमझ दक्षिणपंथी भीड़ माफिया के डर से अपनी आजादी गंवा दी तो मैं सबकी आजादी गंवा दूंगी। ऐसे में चाहे जो भी मेरे रास्ते में आए मैं डटी रहूंगी।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar