हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

By रेनू तिवारी | Nov 21, 2020

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करने का मौका मिला है। अभिनेत्री काजल जो इस समय मुंबई में है, फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए जल्द उड़ान भरेगी, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।

इसे भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी सिनेमाघर में होगी रिलीज, सामने आयी तारीख 

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू करीब एक हफ्ते से मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने वहां के शानदार स्थानों पर अपना हनीमून मनाया और उसकी तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अब, काजल कई महीनों के बाद काम करने के लिए तैयार हो गई है। वह अगले सप्ताह हैदराबाद में आचार्य की टीम में शामिल होंगी और चिरंजीवी और काजल के संयोजन दृश्य इस कार्यक्रम में शूट किए जाएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा और बाकी आचार्य टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान और परिजन नहीं पाए गए संक्रमित, Corona रिपोर्ट आई निगेटिव 

काजल ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने मालदीव में अपना हनीमून मनाया और दिवाली और भाई दूज के लिए मुंबई लौटी थी। अपने भाई / बहनों के साथ काजल और गौतम की भाई दूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।


इससे पहले निर्देशक कोराताला शिवा के आचार्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तृषा को चुना था हालांकि अभिनेत्री को रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। बाद में, निर्माताओं ने महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए काजल अग्रवाल को चुना। काजल और चिरंजीवी ने इससे पहले खडी नंबर 150 में काम किया था।


प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress