Kamal Haasan Hospitalised | कमल हासन की तबीयत खराब, चेन्नई के अस्पताल में कराया गया भर्ती

By रेनू तिवारी | Nov 24, 2022

एक्टर और राजनेता कमल हासन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। रिपोर्टों के अनुसार उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि उन्हें बुखार की शिकायत थी जिसके बाद से उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था उसी के उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। अभिनेता को 24 नवंबर को छुट्टी मिल गई। हाल ही में उन्होंने अपने गुरु और महान निर्देशक के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: परवीन बॉबी की मानसिक हालत के कारण हुआ था ब्रेकअप, महेश भट्ट के करीब आ गयी थी एक्ट्रेस, कबीर बेदी का खुलासा


कमल हासन चेन्नई में अस्पताल में भर्ती

कमल हासन वर्तमान में बिग बॉस तमिल सीज़न 6 की मेजबानी में व्यस्त हैं। अभिनेता पिछले छह सीज़न से शो की एंकरिंग कर रहे हैं और यह एक बड़ी हिट रही है।


23 नवंबर को कमल हासन ने बेचैनी महसूस की और उन्हें हल्का बुखार हो गया। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और ठीक होने के लिए कुछ दिनों के लिए आराम करने का सुझाव दिया। इलाज कराने के बाद कमल हासन को गुरुवार को छुट्टी दे दी गई।

 

इसे भी पढ़ें: शादी के लिए अगर नहीं डिसाइड किया लंहगा तो ले लो बॉलीवुड की बेबो करीना से टिप्स, स्टाइलिश लंहगे में वायरल हुई तस्वीरें


काम के मोर्चे पर कमल हासन 

कमल हासन वर्तमान में निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीज़न 6 की शूटिंग कर रहे हैं। एक बार जब वह इंडियन 2 की शूटिंग पूरी कर लेते हैं, तो वह केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाएंगे, जो नायकन जोड़ी के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है। लीजेंड की डायरेक्टर पा रंजीत के साथ एक फिल्म भी है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए