मेकेदातु परियोजना के खिलाफ अन्नामलाई के विरोध को कमल हासन ने बताया दिखावा, बीजेपी की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की

By अभिनय आकाश | Aug 03, 2021

मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) के प्रमुख कमल हासन ने कर्नाटक सरकार के मेकेदातु बांध परियोजना को लागू किए जाने के फैसले और तमिलनाडु बीजेपी के विरोध को "दोहरा कृत्य" करार देते हुए कहा कि भगवा पार्टी एक कॉर्पोरेट कंपनी बन रही है। एमएनएम प्रमुख ने बीजेपी की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की और कहा, "पहले हमारे पास ईस्ट इंडिया कंपनी थी, अब वे एक नॉर्थ इंडिया कंपनी बना रहे हैं। कर्नाटक सरकार के मेकेदातु पर बांध बनाने के फैसले के विरोध में तमिलनाडु में भूख हड़ताल के आह्वान का जवाब देते हुए कमल हासन ने कहा कि भाजपा "दो मुंह वाली" पार्टी है। "कृपया यह न सोचें कि मैं शेखी बघार रहा हूं, लेकिन मैं एक ऐसा अभिनेता हूं जिसने बहुत सी दोहरी एक्शन भूमिकाएं निभाई हैं। मैंने 25-26 फिल्मों में डबल एक्शन किया है और इसलिए मैं एक्टिंग करने वाले को आसानी से पहचान जाऊंगा। कमल हासन ने कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख अन्नामलाई की ओर इशारा करते हुए कहा कि दोनों के अलग-अलग नाम हो सकते हैं, लेकिन दोनों ही केंद्र सरकार के हाथों की कठपुतली हैं। 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु घूमने का है प्लॉन तो केवल इन महीनों में जाएं

तमिलनाडु के विरोध के बावजूद मेकेदातु परियोजना लागू किया जाएगा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के विरोध के बावजूद राज्य को केंद्र की मंजूरी मिलेगी और कावेरी नदी पर मेकेदातु पेयजल परियोजना को लागू किया जाएगा। उनकी टिप्पणी भाजपा की तमिलनाडु इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष के अन्नामलाई की घोषणा के बाद आई है कि भगवा पार्टी की राज्य इकाई मेकेदातु परियोजना पर आगे बढ़ने के कर्नाटक के फैसले का विरोध करेगी। बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, वह (अन्नामलाई) अपना काम करेंगे। यह हमसे संबंधित नहीं है। अन्नामलाई उपवास कर रहे हैं, इसमें मैं क्या करूं। 

प्रमुख खबरें

Rajasthan में 18-19 वर्ष आयु वर्ग के करीब 60 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मताधिकार का इस्तेमाल

BJP की टिकट पर चुनाव लड़ने की अफवाहों को Arvinder Singh Lovely ने किया खारिज, कहा- मैं किसी और पार्टी में शामिल नहीं हो रहा

Ukraine के मिकोलाइव शहर में रूसी ड्रोन हमले से एक होटल में लगी आग

चीन के साथ बातचीत सुचारू रूप से चल रही है, भारत कभी नहीं झुकेगा : Rajnath Singh