Kangana Ranaut ने खुद की तुलना बिग बी से की, Amitabh Bachchan के बाद अगर किसी को इतना प्यार मिला है वो मैं हूं, लोगों करने लगे ट्रोल

By रेनू तिवारी | May 06, 2024

अभिनेत्री कंगना रनौत वर्तमान में लोकसभा चुनाव के प्रचार में डूबी हुई हैं, क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं। उनके सार्वजनिक भाषण काफी ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। हाल ही में एक चुनावी रैली के दौरान एक संबोधन, जहां उन्होंने खुद की तुलना बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन से की, ऑनलाइन चर्चा का केंद्र बिंदु बन गया है।


उन्होंने रैली के दौरान कहा- पूरा देश हैरान है...चाहे मैं राजस्थान जाऊं, पश्चिम बंगाल जाऊं, दिल्ली जाऊं या मणिपुर जाऊं, ऐसा लगता है कि वहां कितना प्यार और सम्मान है। मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन के बाद, अगर किसी को इंडस्ट्री में इतना प्यार और सम्मान मिलता है, तो वह मैं हूं। उनके भाषण का वीडियो तब से वायरल हो गया है, जिस पर नेटिज़न्स की विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिसमें कई लोगों ने बॉक्स ऑफिस पर उनकी हालिया विफलताओं के बावजूद, बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित आइकन में से एक के साथ उनकी तुलना के बारे में व्यंग्यात्मक टिप्पणियां की हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Motilal Nehru Birth Anniversary: देश के अमीर वकीलों में होती थी मोतीलाल नेहरु की गिनती, आजादी में निभाई अहम भूमिका

 

कंगना की आखिरी हिट फिल्म 2015 में आई थी और उसके बाद उन्होंने बैक टू बैक 15 फ्लॉप फिल्में दीं। यहां वह अपनी तुलना अमिताभ बच्चन से कर रही हैं। एक सत्यापित पैरोडी अकाउंट ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो साझा करते हुए चुटकी ली। एक अन्य ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, उनके भाषणों के आधार पर, कंगना रनौत देश की पहली अभिनेत्री हो सकती हैं, जिन्हें चुनावी उम्मीदवार के रूप में उनकी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। जहां एक उपयोगकर्ता ने इसे "आत्म-जुनून का चरम स्तर" करार दिया, वहीं दूसरे ने इसे "वर्ष का सबसे अच्छा मजाक" बताया।


 कांग्रेस का समर्थन करने वाले एक सत्यापित एक्स अकाउंट ने नोट किया यह आत्म-जुनून का अगला स्तर है। एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के बाद कंगना रनौत ने अपनी तुलना अमिताभ बच्चन से की। इससे पहले किसी ने भी अमित जी का इस तरह अपमान नहीं किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Amethi में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कारों में तोड़फोड़, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- मूकदर्शक बनी रही पुलिस, भाजपाई करते रहे गुंडागर्दी


इस बीच, एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने कंगना की 2022 की एक्शन फिल्म धाकड़ के निराशाजनक बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर रिपोर्टिंग करने वाले एक पुराने समाचार लेख के शीर्षक वाली एक तस्वीर साझा करके प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। शीर्षक में लिखा है, धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कंगना रनौत की फिल्म ने 20 टिकट बेचे और 8वें दिन 4420 रुपये की कमाई की।


मंडी लोकसभा क्षेत्र में मौजूदा आम चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के दौरान 1 जून को मतदान होना है। 2019 में, भाजपा के राम स्वरूप शर्मा ने सीट पर जीत हासिल की, लेकिन 2021 में उनके निधन के बाद यह खाली हो गई। उसी वर्ष बाद में हुए उपचुनाव में, कांग्रेस की प्रतिभा सिंह ने सीट पर दोबारा कब्जा कर लिया।

प्रमुख खबरें

Pakistan में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 14 लोगों की मौत

Election Commission ने भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख को नोटिस जारी किया

Bengal में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, दो लोग घायल

Slovakia Prime Minister की हालत स्थिर, हत्या के प्रयास के आरोपी को हिरासत में भेजा गया