कंगना रनौत ने शेयर की अपने भाई की शादी की वीडियो, भाभी के लिए लिखा इमोशनल संदेश

By रेनू तिवारी | Oct 22, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कुछ दिन पहले महाराष्ट्र सरकार के साथ विवाद के कारण काफी सुर्खियों में थी। बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का बंगला तोड़ दिए जाने के बाद उन्होंने शिव सेना सरकार को खुली चुनौती दी थी। उन्होंने अपने साथ हुई कार्यवाही के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। उस समय कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रही थी लेकिन अब वह किसी के खिलाफ कुछ दिनों से कोई भी ट्वीट नहीं कर रहीं हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'आर्या' फेम एक्ट्रेस प्रियाशा भारद्वाज ने कहा- मैं मुंबई एक्टिंग करने आयी हूं, हीरोइन बनने नहीं 

आज कल सोशल मीडिया पर कंगना अपने कजन भाई करण की शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। कंगना रनौत ने  सोशल मीडिया पर अपने भाई की शादी की वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल संदेश लिखा है। कंगना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं ।

इसके पहले कंगना ने अपने भाई की हल्दी की भी तस्वीरें और वीडियों शेयर की थी। त्सवीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएँगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA