कंगना का खुलासा! ड्रग्स एडिक्ट होकर बुरे लोगों के बीच फंस गई थी, फिर मसीहा बनकर इस शख्स ने मुझे बचाया

By रेनू तिवारी | Mar 31, 2020

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इनका नाम ही उनकी पहचान को बता देता है। कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म फैशन में काम किया था, इस फिल्म में कंगना एक बहुत ही कामयाब मॉडल होती है लेकिन उनके नशे की लत उनका पूरा करियर ले डूबती है। फिल्म में कंगना नशे में इतना खो चुकी होती है किन उनकी जिदंगी में करियर से बढ़कर नशा हो जाता हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Coronavirus के बीच सलमान खान के घर पसरा मातम, भतीजे की मौत से सदमे में परिवार

अब कहेंगे ये तो फिल्म की बात है हमें दुबारा क्यों बताई जा रही है, वो इस लिए क्योंकि कंगना का ये किरदार एक समय में उनका अलस किरदार बन गया था। कोरोना वायरस से जनता बची रहे इसके लिए देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सभी सितारे घर पर है। कंगना रनौत भी अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं। कंगना से इस दौरान सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियों शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। कंगना ने अपनी कहानी सुनाते हुए अपने फैंस को नशा न करते की हिदायत दी।

 

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ बनेंगी सुपरहिरो, नयी फिल्म की सामने आयी हैरान कर देने वाली जानकारी

इस समय नवरात्र चल रहे हैं ऐसे में कंगना रोज एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। कंगना ने नवरात्रि के 5वें दिन एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पुराने दिनों को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। 

 

वीडियो में कंगना ने बताया कि जब में 15-16 साल की थी तब घरवालों को छोड़कर चली गई थी। उस समय मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं सब कुछ कर सकती हूं। दो साल मैंने स्ट्रगल किया और मैंने एक फिल्म में काम भी किया। अब मैं एक फिल्म स्टार भी बन गई थी। इसी दौरान मुझे नशे की लग लग गई। मैं ड्रग्स लेने लग गई थी। इस दौरान मेरी लाइफ में इतने कांड हो चुके थे कि मुझे लग रहा था कि इन सबसे छुटकारा शायद मुझे मौत ही दिला सकती हैं।


इस मुश्किल दौर में फिर मेरी लाइफ में एक ऐसे शख्स की एंट्री हुई जिन्होंने मेरी जिंदगी को सुधारने में मुझे मदद की। वो थे मेरी फाइटर मास्टर, उन्होंने मुझे नशे से मुक्त होने के लिए योगा करने की सलाह दी और मुझे योगा करवाने लगे। जब भी में योगा करने के दौरान आंखे बंद करती तो रोने लगती, इसे देखकर वह काफी हैरान हुए। कुछ दिन बात उन्होंवे मुझे विवेकानंद जी की एक किताब देकर उने पढ़ने के लिए कहा। जब मैंने वो किताब पढ़ी तक से वो मैंने उन्हीं को अपना गुरू बना लिया।


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America