बेगूसराय में कन्हैया कुमार के समर्थकों की पूजा समिति के सदस्यों से झड़प, दो घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2018

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के भगवानपुर बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के निकट मंगलवार की शाम जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थकों और दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के बीच वाहन पार्क करने को लेकर झड़प हो गयी जिससे पूर्व छात्र नेता के काफिले में शामिल करीब आधा दर्जन वाहनों के शीशे क्षतिगस्त हो गए जबकि समिति के दो कार्यकर्ता जख्मी हो गए। भगवानपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है। घायलों के लिखित आवेदन के मद्देनजर कन्हैया के काफिले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।वहीं दूसरी ओर बरौनी थाना अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि कन्हैया एवं उनके समर्थकों ने अपने ऊपर जानलेवा हमला किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कन्हैया मंसूरचक में आयोजित जनसभा को संबोधित कर वापस अपने घर बीहट लौट रहे थे, तभी रास्ते में भगवानपुर बाजार एक निजी कोचिंग शिक्षण संस्थान के संचालक से मिलने के लिए वहां रुके। कन्हैया के काफिले में शामिल वाहनों के कारण सड़क जाम होने पर वाहनों को सड़क किनारे पार्क किए जाने को लेकर स्थानीय दुर्गा पूजा समिति के कार्यकर्ताओं के साथ उनके समर्थकों की हुई झडप में समिति के दो कार्यकर्ता जख्मी हो गए।

 

दुर्गा पूजा समिति के कार्यकर्ताओं के जख्मी होने से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कन्हैया के काफिले पर हमला बोल दिया और इसमें शामिल लगभग आधा गाड़ियों के शीशे आक्रोशित लोगों ने तोड़ दिए। हालांकि कन्हैया के कोचिंग संस्थान के भीतर होने के कारण उन्हें कुछ नहीं हुआ। उल्लेखनीय है कि कुमार के पटना एम्स में एक जूनियर डॉक्टर और एक सुरक्षा गार्ड पर हमला करने को लेकर सोमवार को फुलवारीशरीफ थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

 

प्रमुख खबरें

जैसे डायनासोर धरती से गायब हो गए, वैसे ही कांग्रेस भी गायब हो जाएगी, राजनाथ सिंह का तंज

UP: बलिया में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Sandeshkhali case: जारी रहेगी CBI जांच, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका

Karnataka: चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर पुन: मतदान जारी