सुशांत के साथ केदारनाथ के सेट पर बिताए पलों को याद करके इमोशनल हुई कनिका ढिल्लन

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा हो चुके हैं। जबकि विभिन्न जांच एजेंसियां उनकी मौत की जांच कर रही हैं, उनके दोस्त और सहकर्मी एक कलाकार के रूप में उनकी विरासत की फिल्मों को देखकर खुशी मनाते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। कनिका ढिल्लन, जिन्होंने सुशांत की फिल्म केदारनाथ लिखी थी, ने अभिनेता की याद में ट्विटर पर एक ट्वीट किया है।

 

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए, जिसमें वह केदारनाथ के लिए कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, कनिका ने लिखा, #SushantSinghRajput लेखन मंसूर आपके लिए खास था! आपने इसे अपना सब कुछ दे दिया! आपने (ऋचा) को फटकार लगाई जैसे ही मैंने अंत सुनाया! # केदारनाथ में पहली बार - आखिरी शॉट मंसूर ने हमें हमेशा के लिए एक हँसते हुए मुस्कुराहट और दिल से भरे हुए प्यार के साथ छोड़ दिया! आपको मनाने का सबसे अच्छा तरीका एक कलाकार के रूप में अपनी विरासत का जश्न मनाना है।

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी केदारनाथ के लिए सुशांत की तस्वीरों का एक ही कोलाज साझा किया था। उसने लिखा, "उसने (भाई) जो भी किया, उसने अपना 100% दिया। अब न्याय और क्रांति भी 100% होगी। विश्वास #JusticeforSushantSingRajput।"

 

सुशांत सिंह राजपूत ने केदारनाथ में एक पिट्ठू मंसूर की भूमिका निभाई थी। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सारा अली खान की बॉलीवुड की पहली फिल्म है। फिल्म में, जबकि सुशांत ने एक मुस्लिम पिट्ठू की भूमिका निभाई, सारा ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई, जो केदारनाथ की यात्रा के लिए आती है। यह उत्तराखंड में 2013 की बाढ़ पर आधारित थी जिसमें 10000 से अधिक लोगों मारे गये थे।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस पायल घोष के आरोपों के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

 

 

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे। अभिनेता की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने जांच की थी, और बाद में Centra Bureau of Investigation (CBI), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) )। जुलाई में, सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। केके सिंह ने अपनी शिकायत में रिया पर आत्महत्या

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस में एनसीबी के शिकंजे में मधु मंटेना, हाथ लगी सीबीडी ऑयल-वीड के डिमांड की चैट

एनसीबी ने अब बॉलीवुड अभिनेत्रियों, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को उनके पुराने व्हाट्सएप चैट के बाद पूछताछ के लिए तलब किया है कि उन्होंने ड्रग विवाद में शामिल होने का संकेत दिया है।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज