धमकी से परेशान होकर नर्स ने की खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया यह बड़ा कदम

By Saheen khan | Oct 06, 2021

कानपुर। नर्स सुसाइड मामले में ताज़ा अपडेट बताएं तो कल्याणपुर की नर्स रीगुल खुदकुशी मामले में पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट से पूरे मामले की तस्वीर साफ हो गई है। नोट से मालूम हुआ है कि बिठूर निवासी युवक उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद से वे काफी परेशान थी। उन धमकियों के चलते नर्स ने अपनी जान दे दी।

इसे भी पढ़ें: दो साल की बच्ची का शव उसके घर के नजदीक एक नाली में पाया गया, जांच शुरू

सुसाइड नोट में क्या लिखा ?

नर्स, रिगुल उर्फ शिवा ने सुसाइड पत्र में लिखा है कि मृदुल मुझे बदनाम करना चाहता है इसलिए जान दे रही हूं। दरअसल इटावा के ऊसराहार बिसनपुर में नर्स कल्याणपुर में किराये के मकान में रहती थीं। वहीं, अनुराग अस्पताल में वह नर्स थी।देर रात रविवार को रीगुल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मौके से पुलिस ने जब तलाशी की तो एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा है कि मंधना निवासी मृदुल त्रिपाठी को वो जानती थी। मृदुल के पास उसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो थी जिसे एडिट कर उसने अश्लील बना दिया था जिसको सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी वे रिगुल को दे रहा था जिससे परेशान होकर नर्स रिगुल ने खुदकुशी कर ली। एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपी मृदुल के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी फरार है। जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

आरोपी के खिलाफ पुलिस के पास पुख्ता सबूत

नर्स द्वारा लिखे सुसाइड नोट में आरोपी मृदुल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। पुलिस के अनुसार आखरी कॉल डिटेल्स में मृदुस से रीगुल की बात हुई थी, इसके साथ वीडियो कॉल पर भी बीतचीत के सबूत हैं, मोबाइल नंबर की सीडीआर भी अहम साक्ष्य हैं। पुलिस की मानें तो, बात होने के दौरान ही  उनकी बात बिगड़ी और विवाद बढ़ा। जिसके बाद रीगुल ने फांसी लगी ली थी। 

प्रमुख खबरें

Joe Biden ने भारत, चीन, रूस, जापान पर विदेशियों से द्वेष रखने का आरोप लगाया

Rahul Gandhi from Raebareli | कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा, आज भरेंगे पर्चा, अमेठी से जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

Kota: पुलिस ने लापता छात्रा का 11 दिन बाद पता लगाया, परिवार को सौंपा

Uttarakhand में ऋषिकेश के निकट पिता और पुत्र गंगा में डूबे, शव की तलाश जारी