Kapil Sharma | कपिल शर्मा और गिन्नी की बेटी अनायरा 3 साल की हुई, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल

By रेनू तिवारी | Dec 14, 2022

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 10 दिसंबर को तीन साल की हो गई। अपनी नन्ही परी का जन्मदिन मनाने के लिए, कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी ने एक अनोखे विलेज थीम वाले जन्मदिन की मेजबानी की। उनके इस फंक्शन में करीबी दोस्तों और परिवार ने ही हिस्सा लिया। हालांकि, बर्थडे बैश की सभी प्यारी तस्वीरों के बीच, हाईलाइट केक था।


कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की बर्थडे पार्टी

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा तीन साल की हो गई और उनके जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें सभी प्यार भरी हैं। वायरल तस्वीरों में गुलाबी फ्रॉक पहने छोटी बच्ची को बालों पर मैचिंग बो के साथ दिखाया गया है। तस्वीरों में से एक में कॉमेडियन को अपनी बेटी को एक सफेद डॉग उपहार में देते हुए दिखाया गया है, जबकि अन्य में अनायरा को अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में खेलते हुए दिखाया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Moving in with Malaika । Karan ने बेडरूम में Experiment का उठाया मुद्दा, Actress हंसते-हंसते टाल गई बात


जन्मदिन के जश्न के वीडियो में से एक में थीम के अनुसार विशाल अनुकूलित केक की झलक भी दी गई थी, जहां अनायरा को कपिल और गिन्नी के साथ केक काटते हुए देखा गया था।

गिन्नी के साथ कपिल की शादी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 को चंडीगढ़ में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों अपने कॉलेज के दिनों से दोस्त थे और वे तब करीब आए थे जब कपिल ने स्टार वन के शो हंस बलिए में भाग लिया था। यह कपल अपने दो बच्चों अनायरा और त्रिशान के साथ पितृत्व की यात्रा का आनंद ले रहा है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA