कपिल शर्मा ने सोनू सूद के काम पर किया कमेंट, जानें कॉमेडियन ने एक्टर के बारे में क्या कहा?

By रेनू तिवारी | Jul 23, 2020

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो की लॉकडाउन के बाद से शूटिंग शुरू की थी। इस बार टीवी पर आपको कपिल शर्मा के शो का नया एपिसोड देखने को मिलेगा। जैसा की कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने हाल ही में सोनू सूद पर एक ट्वीट करके उनकी काफी तारीफ की हैं। 

इसे भी पढ़ें: मिलिंद सोमन ने कराया शर्टलेस फोटोशूट, कियारा आडवाणी से की जाने लगी तुलना

कपिल शर्मा में ट्वीटर पर लिखा- सोनू पाजी इस समय आप जो काम ज़रूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ़ के लिए हर शब्द छोटा है, फ़िल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभाई हो पर असल ज़िंदगी में आप हमारे हीरो हो भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा ख़ुश रहें।

आपको बता दें कि सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के दौरान से ही एक मसीहे के रूप में गरीबों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद पर्दे पर बेस्ट विलेन हैं लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने हीरो से भी उपर सुपरमैन की भूमिका निभाई हैं। सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान अपने घरों के लिए निकले पैदल चल रहे लगातार प्रावासी श्रमिकों को को गाड़ी- खाना की व्यव्सथा करके घर पहुंचाया। केरल में फंसी स्टूडेंट्स की मदद की। तुफान के कारण मची तबाही से पीड़ितों को भा मदद की। अब वह विदेशों में फंसे हिंदुस्तानियों को भी भारत लाने में जुट गये हैं।   

 

हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसमें सोनू सूद ने बुधवार को घोषणा की कि नोवल कोरोनोवायरस संकट के दौरान किर्गिस्तान में फंसे भारतीय छात्रों को बचाने के लिए उनकी चार्टर्ड उड़ान को स्थगित कर दिया गया है। अभिनेता ने आगे कहा कि उड़ान अब 23 जुलाई को अगले दिन उड़ान भरेगी, और मौसम की स्थिति के कारण इसे पुनर्निर्धारित किया गया है। 


सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, “हाय किर्गिस्तान के छात्रों, बस आप सभी को अपडेट करने के लिए हम केवाईआरजीवाईजेडएसटीएन-वारणसी से मौसम की स्थिति के कारण उड़ान को स्थगित कर रहे हैं। जिन छात्रों ने पंजीकरण नहीं कराया है, वे आज ही करें। कल 23 ​​जुलाई की उड़ान का समय मैं कुछ घंटों में अपडेट कर दूंगा। ”


  

 

 

 


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज