रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर Karan Johar हुए दुखी, एकता कपूर का मिला समर्थन

By रेनू तिवारी | May 06, 2024

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपने बेबाक पोस्ट से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। करण की नवीनतम गुप्त पोस्ट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि फिल्म निर्माता ने रियलिटी शो में की जा रही मिमिक्री के स्तर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। करण, शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अक्सर रियलिटी और कॉमेडी शो में नकल की जाती है। हालांकि, हर बार चुटकुले नहीं चल पाते और अक्सर भारत में की जाने वाली मिमिक्री की खराब समझ के कारण सेलेब्स को नाराज होते देखा जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Mango Dreams: पंकज त्रिपाठी की इंटरनेशनल फिल्म मैंगो ड्रीम्स भारत में 16 मई को रिलीज होगी


रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर करण जौहर दुखी हो गए

करण जौहर ने हाल ही में इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है. 'मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था। मैंने एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा, जो एक तथाकथित सम्मानित चैनल पर प्रसारित होता है। एक हास्य कलाकार मेरी बहुत ख़राब मिमिक्री कर रहा है. मैं ट्रोल्स या उन लोगों से यही उम्मीद कर सकता हूं जो अपना चेहरा या नाम छिपाकर कुछ भी कहते हैं. लेकिन जब वो लोग अपनी ही इंडस्ट्री से होते हैं तो आपका मजाक उड़ाते हैं. वो भी ऐसे शख्स का जो 25 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है. आपका ऐसा करना दिखाता है कि हम इस समय में कैसे जी रहे हैं. अब यह मुझे गुस्सा नहीं बल्कि दुखी करता है,' करण की इंस्टाग्राम स्टोरी पढ़ें।

 

इसे भी पढ़ें: हम दो हमारे बारह अब हमारे बारह शीर्षक से सात जून को होगी रिलीज़


करण जौहर को एकता कपूर का सपोर्ट मिला है

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करण की कहानी पोस्ट की और लिखा, 'ऐसा कई बार हुआ। शो और यहां तक कि पुरस्कार शो में भी भद्दा हास्य। और फिर वे आपसे उपस्थित होने की अपेक्षा करते हैं। करण, कृपया उन्हें अपनी एक फिल्म या अपनी किसी क्लासिक फिल्म की नकल करने के लिए कहें।'


करण जौहर का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और नेटिज़न्स यह अनुमान लगाने में व्यस्त हैं कि फिल्म निर्माता किस कॉमेडियन को निशाना बना रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें