377 पर फैसला आते ही करण की खुशी का ठिकाना नहीं, छलके खुशी के आंसू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 06, 2018

आज कोर्ट ने समलैंगिकता पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया जिसके बाद अब भारत में भी समलैंगिक सर उठा कर जी सकेगें। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने कहा कि सभी जजों की सह‍मति से फैसला लिया गया है। कोर्ट ने कहा किया LGBTQ समुदाय को भी समान अधिकार है और पांच-सदस्यीय संविधान पीठ ने IPC की धारा 377 को मनमाना और अतार्किक बताते हुए निरस्त किया।

इस फैसले के बाद देशभर में खुशी की लहर दौड़ गई। कई प्यार करने वाले को सुप्रीम कोर्ट का आशीर्वाद मिल गया। अब समलैंगिक होने के बाद भी वो समाज मे ओर कपल की तरह रह सकते हैं और शादी भी कर सकते हैं। इसी ऐतिहासिक फैसला के बाद सबसे पहले बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट करके दी है- करण जौहर ने लिखा कि - Historical judgment!!!! So proud today! Decriminalising homosexuality and abolishing #Section377 is a huge thumbs up for humanity and equal rights! The country gets its oxygen back! 

 

करण जौहर की खुशी का एहसास भूरे भारत को है क्योंकि करण जौहर ने अपने गेय होने की बात को सबके सामने स्वीकारा हुआ हैं। और वो अपनी इस पहचान को कभी नहीं छुपाते। वो पूरे आत्मविश्वास से अपने सच को मानते आये हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला