करीना कपूर खान ने परिवार के साथ मनाया अपना 40वां जन्मदिन, बहन करिश्मा ने शेयर की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Sep 21, 2020

करीना कपूर खान आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए, अभिनेत्री के लिए एकदिन पहले  प्री-बर्थडे पार्टी आयोजित की गई जिसमें उनके परिवार के सदस्यों ने भाग लिया। करिश्मा कपूर ने पार्टी से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का साहारा लिया है। करीना की एक तस्वीर में करीना अपने बर्थडे केक के साथ खड़ी है। करीना के सफेद और गुलाबी रंग के केक पर 'फैब्युल एट 40' लिखा है। तस्वीरों को साझा करते हुए, करिश्मा कपूर ने लिखा करीना कपूर के लिए लिखा, बर्थ डे गर्ल। हम आपसे प्यार करते हैं।

 

 

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है। पहली फोटो में, बर्थ डे गर्ल को अपने विशेष जन्मदिन के केक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में करीना और करिश्मा अपने माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता के साथ हैं। तीसरी तस्वीर में, कपूर बहनों को उनके माता-पिता, सैफ अली खान, कुणाल कपूर और करीना के चचेरे भाई, शायरा और ज़हान के साथ देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: बुरे फंसे Anurag Kashyap! इस अभिनेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

 

इससे पहले रविवार को, करीना कपूर ने खुद के लिए एक नोट लिखा था क्योंकि वह अपनी 40वे जन्मदिन की प्रतीक्षा कर रही थी। उन्होंने लिखा, "जैसा कि मैं अपने 40 वें वर्ष में प्रवेश करती हूं ... मैं वापस बैठना चाहती हूं, प्रतिबिंबित करना, प्यार करना, हंसना, क्षमा करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण रूप से प्रार्थना करना और मुझे सबसे ताकतवर बल देना और मुझे अपने अनुभवों और निर्णयों को धन्यवाद देना चाहती हूं। मुझे महान औरत बनाने के लिए  कुछ सही, कुछ गलत, कुछ महान, कुछ ऐसा नहीं करना। 


करीना कपूर खान ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। दंपति का तीन साल का बेटा तैमूर है। हाल ही में, उन्होंने घोषणा की कि वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक अतिरिक्त की उम्मीद कर रहे हैं !! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। - सैफ और करीना।" सैफ और करीना ने अक्टूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधे।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला