तैमूर की तरह इस शख्स से भी प्यार करती हैं करीना कपूर खान, आखिर क्या है दोनों का रिश्ता?

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2020

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान की जिंदगी में कुछ लोगों की बहुत ही खास जगह है, जिसमें करीना का परिवार, उनके दोस्त, सैफ अली खान और सबसे ज्यादा तैमूर अली खान। अब तैमूर को आखिर कौन टक्कर दे रहा है, जिसे करीना मम्मी गले लगा कर प्यार कर रही है? जब से तैमूर ने ये वीडियो देखे है वो थोड़ा नाराज है। अब आपको बता ही देते है कि आखिर को शख्स कौन है जो करीना के इतना करीब है, तो आपको बता दें को कोई और नहीं करीना कपूर खान का को स्टार डॉग लियो है। करीना शूटिंग के दौरान काफी वक्त उसके साथ गुजारती है। 

हाल ही में करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर डॉगी लियो के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करीना ने लियो को उठा कर गले से लगा रखा है। करीना लियो को बहुत प्यार करती दिख रही है। लियो भी काफी क्यूट है। करीना कपूर खान ने हाल ही में पेट एनिमल के साथ एक वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में लियो ही करीना का को स्टार है।

 

करीना की बात करें तो हाल ही में उन्होंने मीडिया और फैंस के साथ दूसरी बार मां बनने की खबर साझा की थी। करीना ने सोशल मीडिया पर संदेश जारी करके अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें शेयर की थी। करीना के पति सैफ अली खान ने भी हाल ही में अपनी जिंदगी के संघर्ष पर किताब लिखने का फैला किया है। वह अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं जिसे वह जल्द ही दुनिया के सामने आएंगे। सैफ अली खान के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है कि आखिर पटौदी खानदान के नवाब का कैसा स्ट्रगल है जिस पर वह किताब लिख रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

मां भारती की बेटी के रूप में मैं आपसे तानाशाही के विरुद्ध मतदान करने की अपील करती हूं : Sunita

Britain के प्रधानमंत्री Sunak ने जुलाई में चुनाव कराये जाने की संभावना खारिज करने से किया इनकार

Congress और CPI(M) बंगाल में भाजपा की मदद कर रहे, टीएमसी मजबूती से लड़ेगी : Mamata Banerjee

Tesla के मालिक Elon Musk अचानक चीन पहुंचे, प्रधानमंत्री Li Qiang से की मुलाकात