सैफ अली खान को है करीना के छोटे कपड़े पहनने से प्रॉब्लम? एक्ट्रेस ने खुद किया इंटरव्यू में खुलासा

By प्रिया मिश्रा | Jun 04, 2022

बेबो यानी करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए भी बहुत मशहूर हैं। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न, करीना हर लुक में बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं। दो बच्चों के जन्म के बाद भी करीना अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। करीना के फैंस ही नहीं, इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी उनके स्टाइल की तारीफ करते हैं। कई इवेंट्स में करीना के फैशन सेंस की खूब तारीफ भी हुई है। लेकिन एक बार करीना की ड्रेस को देखकर सैफ उन पर बहुत गुस्सा हो गए थे। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला - 


दरअसल, साल 2018 में तैमूर के जन्म के बाद करीना फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से बॉलीवुड में दोबारा वापसी कर रही थीं। फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में करीना के बेहद हॉट ब्लैक ड्रेस में नज़र आई थीं। करीना इस ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं और उनकी बहुत तारीफ हुई थी। इस इवेंट के दौरान करीना के साथ सोनम कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी मौजूद थीं। करीना की ड्रेस में उनके एब्स दिख रहे थे जिस पर सबकी निगाहें थीं। 

 

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो 10 मिनट में राशन की बोरी से बना ली ड्रेस, वीडियो देख यूजर्स बोले - 'Next Level Talent'


फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के लिए करीना ने ब्लैक कलर का शॉर्ट टॉप और स्कर्ट पर ओवर कोट पहना था। इस ड्रेस में करीना बेहद हॉट नज़र आ रही थीं। करीना इतनी ज़्यादा ग्लैमरस लग रही थीं कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि उनका यह लुक उनके पति सैफ को पसंद नहीं आया था। करीना ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह इवेंट खत्म होने के बाद घर पहुंची तो उस ब्लैक ड्रेस में देखकर सैफ उन पर काफी  भड़क गए थे। करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें इस ड्रैस में देखकर कहा, "ये क्या पहना है, जाओ इसे अभी बदलकर आओ और कोई सिंपल सी ड्रैस पहनो।"

 

इसे भी पढ़ें: क्या अर्जुन कपूर से जल्द ही शादी करने वाली हैं मलाइका अरोड़ा? लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस पूछ रहे सवाल

 

करीना ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने जवाब में सैफ से कहा, "क्‍या है इस ड्रेस में, सब कह रहे हैं यह बहुत अच्‍छी लग रही है।" करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ को इवेंट की तस्वीरें दिखाई तो सैफ को भी तसवीरें पसंद आईं।

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?