Karishma Kapoor और Madhuri Dixit ने एक साथ लगाए ठुमके, वीडियो देखकर लोगों ने कहा शाहरुख खान की कमी है बस

By रेनू तिवारी | May 31, 2023

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की फिल्म दिल तो पागल है दिल दिवाना है फिल्म साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। आज तक इस फिल्म के गानों को लोग पसंद करते हैं। माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने 80-90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था। इस जोड़ी को बॉलीवुड में रवीना टंडन, श्रीदेवी, जूही चावला, काजोल, उर्मिला मातोंडकर और मनीषा कोइराला के साथ एक प्रतियोगी माना जाता था। माधुरी और करिश्मा को 1997 की रोमांटिक म्यूजिकल दिल तो पागल है में कास्ट किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

 

इसे भी पढ़ें: Project K में कमल हासन निभाएंगे खलनायक की भूमिका, अब तक के सबसे मंहगे विलेन बनेंगे? जानें कितनी ले रहे फीस


करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने मिनी डांस वीडियो के साथ ट्रीट किया। वीडियो को साझा करते हुए, दोनों ने खुशी के पलों को शेयर करते हुए लिखा, “Dance of Envy Friendship #dtph #dance Partner #forever।” वीडियो में करिश्मा और माधुरी को फिल्म ये जवानी है दीवानी के बालम पिचकारी पर डांस करते हुए देखा गया था। अगली तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और सेल्फी भी खिंचवाई। आउटडोर पार्टी के लिए माधुरी ने बेल्ट वाली लॉन्ग ऑरेंज प्रिंटेड ड्रेस पहनी है। दूसरी ओर करिश्मा ने गहरे रंग का सलवार कुर्ता और धूप का चश्मा पहना था। दोनों दोनों एक्ट्रोस ने अपने बालों में जूड़ा बना रखा है।

 

इसे भी पढ़ें: कयामत की रात को अल्लाह देगा सारा अली खान को सजा! उज्जैन में महाकाल की पूजा करने पहुंचे एक्ट्रेस, भड़के कुछ मुस्लिम फैन


वीडियो पर लोग जमकर कमेंज कर रहे हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर खान भी शामिल हुई। उन्होंने लिखा, "द ओजी सुपरस्टार्स"। तमन्नाह भाटिया ने भी भी इमोजीस भेजे। इस बीच, एक अन्य टिप्पणी में लिखा था कि शाहरुख की कमी है बस।  दोनों ऐक्ट्रेस को साथ देखना सुंदर है। अभिनेता राशी खन्ना ने भी लाल दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की।


माधुरी दीक्षित को आखिरी बार फिल्म माजा मां में देखा गया था, और उन्हें अपने डिजिटल वेब डेब्यू, द फेम गेम के लिए भी प्रशंसा मिली। जबकि करिश्मा कपूर ने 2020 में सीरीज़ मेंटलहुड के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। उनके पास एक आगामी प्रोजेक्ट है जिसमें सारा अली खान के साथ मर्डर मुबारक और Zee5 वेब सीरीज़ ब्राउन के साथ एक फिल्म शामिल है जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं।

 

प्रमुख खबरें

Elon Musk टेस्ला की स्वचालित ड्राइविंग तकनीक को बढ़ावा देने के प्रयासों के बीच बीजिंग पहुंचे

BJP बंगाल के लोकाचार के खिलाफ है: तृणमूल कांग्रेस नेता, Abhishek Banerjee

Indian Coast Guard के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, Pakistan की नशाखोरी की साजिश की नाकाम

China के ग्वांग्झू में आए तूफान में पांच लोगों की मौत