महाराष्ट्र में कर्फ्यू से पहले कार्तिक आर्यन ने खत्म की 'धमाका' की डबिंग, शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Apr 15, 2021

देश में सबसे बुरी हालत कोरोना वायरस से इस समय महाराष्ट्र की है। राज्य की सरकार ने 14 अप्रैस से वहां पर 15 दिन के लिए पाबंदियां लगा है ताकि कोविड को कंट्रोल किया जा सके। कोरोना की नयी गाइड लाइंन के तहत फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर रोक लगा दी गयी है। ऐसे में सभी लॉकडाउन होने के खौफ से डरे हुए है और अपने बाकी काम समय से पूरा कर रहे हैं। मुंबई 15-दिवसीय जनता कर्फ्यू में कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म धमाका के लिए डबिंग पूरी की।

इसे भी पढ़ें: नयी फिल्म में रणवीर सिंह को मिला अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार, क्या न्याय कर पाएंगे अभिनेता?

अभिनेता ने स्टूडियो से खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को 15 अप्रैल अपनी डबिंग को पूरा करने के बारे में बताया। कार्तिक आर्यन ने मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने खुलासा किया कि जनता कर्फ्यू शुरू होने से पहले उन्होंने अपनी अगली फिल्म धमाका के लिए डबिंग पूरी कर ली। उन्होंने लिखा, "डब खतम लॉकडाउन शुरु # धमाका।"

इसे भी पढ़ें: नयी फिल्म में रणवीर सिंह को मिला अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार, क्या न्याय कर पाएंगे अभिनेता? 

कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीत कर वापस अपने काम पर लौटे हैं। फिल्म की शूटिंग के वक्त वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 15 दिवसीय जनता कर्फ्यू लगा दिया है। फिल्मों और टेलीविजन शो की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस दौरान केवल आवश्यक सेवाओं को कार्य करने की अनुमति है। इससे पहले, मुंबई में पिछले कुछ हफ्तों से एक रात का कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन लागू था।

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला