शादी के बाद और भी बोल्ड हो गईं हैं कटरीना कैफ, बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

By प्रिया मिश्रा | Apr 29, 2022

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। कटरीना के फैंस उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस के दीवाने हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कलरफुल बिकिनी और ब्लू कलर की ब्रालेट पहने देखा जा सकता है। इसमें कटरीना बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 2 तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कैटरीना अलग अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। कलरफुल बिकिनी में कटरीना अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। कटरीना का ये बोल्ड लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।


सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर कर रहे हैं। इन फोटोज को 1।5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है यार। वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट किया आप सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा किलर लुक। कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी शेयर की हैl


बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के बड़वाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी। दोनों बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। फैंस को विक्की और कैट की क्यूट कैमिस्ट्री काफी पसंद आती है। दोनों अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वे सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3, फोन भूत और जी ले जरा फिल्मों में नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला