Kaun Banega Crorepati 16: रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू, जानें गेम शो के लिए कैसे करें आवेदन

By रेनू तिवारी | Apr 25, 2024

कौन बनेगा करोड़पति 16: कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के अगले संस्करण की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. पिछले हफ्ते, शो के निर्माताओं ने घोषणा की कि केबीसी 16 का ऑनलाइन पंजीकरण 26 अप्रैल से शुरू होने वाला है। मेजबान अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों को घोषणा के बारे में सूचित किया। ' महान अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ''26 अप्रैल को रात 9 बजे #KBCRegistration शुरू हो रहा है।'' यदि आप भी शो में भाग लेने में रुचि रखते हैं, तो यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें कि आप आगामी सीज़न के लिए खुद को कैसे पंजीकृत कर सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia Summoned by cyber cell | 'अवैध' IPL Streaming ऐप मामले में तमन्ना भाटिया को साइबर सेल ने तलब किया


कैसे कराएं रजिस्ट्रेशन?

पंजीकरण इस शुक्रवार रात 9 बजे एक प्रश्न के साथ शुरू हो रहा है जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (SET) पर प्रसारित किया जाएगा। दर्शकों को प्रश्न का उत्तर देना होगा और अपना विवरण एसएमएस या SonyLiv एप्लिकेशन के माध्यम से भेजना होगा। भाग्यशाली प्रतिभागियों को यादृच्छिक रूप से चुना जाएगा, जो अगले दौर में आगे बढ़ेंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में टीवी चैनल पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: काला जादू- टोना-टोटका करने का Kangana Ranaut पर आरोप लगाने के बाद अब एक्ट्रेस के बारे Adhyayan Suman क्या सोचते है?


अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं और हिंदी में लिखा, ''कार में दोपहर का भोजन करना पड़ा, अब तो ब्रेक लेने का समय भी नहीं है। किसी भी ब्रेक के लिए कोई समय नहीं है)''


बिग बी के अन्य प्रोजेक्ट्स

अमिताभ बच्चन अगली बार नाग अहस्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे, जो कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी है। फिल्म के निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक प्रोमो का अनावरण किया गया था, जिसमें बिग बी के चरित्र के बारे में विवरण दिखाया गया है। इस आगामी फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका निभाएंगे।


इसके अलावा, महान अभिनेता रजनीकांत की 170वीं फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसका अस्थायी नाम वेट्टाइयां (थलाइवर 170) है। यह फिल्म तमिल सिनेमा में उनकी पहली फिल्म भी होगी। वह बटरफ्लाई नामक कन्नड़ फिल्म के एक गाने में भी अपनी आवाज देंगे।


प्रमुख खबरें

Phalodi Satta Bazar: इस बार किसकी बनेगी सरकार, क्या NDA करेगा 400 पार, जानें क्या कहता है सट्टा बाजार

Yes Milord: केजरीवाल की गिरफ्तारी वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, न्यूज़क्लिक के फाउंडर की रिहाई, PMLA के तहत ED नहीं कर सकती गिरफ्तार

Lok Sabha election 2024: बिहार की ये पांच लोकसभा सीटें जहां बागियों ने बढ़ा दी है पार्टियों की टेंशन

सुप्रीम कोर्ट से केंद्र को लगा जोर का झटका धीरे से