माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले दुम दबाकर भागते फिर रहे, पंजाब दौरे पर केजरीवाल का अमृतपाल पर बड़ा अटैक

By अभिनय आकाश | Mar 25, 2023

जालंधर स्थित डेरा सचखंड बल्लां में गुरु रविदास बाणी अध्ययन केंद्र की स्थापना के लिए आधारशिला रखी गई। पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि जो लोग राज्य में माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं लोग भाग रहे हैं। केजरीवाल की टिप्पणी कट्टरपंथी उपदेशकअमृतपाल सिंह और उनके नेतृत्व वाले एक संगठन 'वारिस पंजाब डे' के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई के मद्देनजर आई है।

इसे भी पढ़ें: Waris Punjab De: Nepal भागने की फिराक में Amritpal Singh, साधु के भेष में दिल्ली में दिया दिखाई, अलर्ट जारी

आप सुप्रीमो केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर में थे, जहां डेरा सचखंड बलान में श्री गुरु रविदास बानी अध्ययन केंद्र की आधारशिला रखने के लिए शनिवार को खालिस्तान समर्थकों पर कार्रवाई शुरू हुई थी। सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जो भी पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। पिछले कुछ दिनों में आपने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हमें किसी भी कीमत पर माहौल खराब नहीं होने देना है। पंजाब में कानून व्यवस्था। केजरीवाल ने कहा कि मान सरकार ने राज्य में शांति बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लिए। 

इसे भी पढ़ें: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड की बढ़ी मुश्किलें, NIA ने दायर किया आरोप पत्र

केजरीवाल ने कहा कि कई बार कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। लेकिन अगर पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व में हमारी आप सरकार को कड़े फैसले लेने पड़ेंगे तो हम लेने से नहीं हिचकिचाएंगे। उन्होंने कहा कि मान साहब ने कड़े फैसले लिए, लेकिन बिना गोली चलाए और खून बहाए आज पूरे पंजाब में शांति कायम है। 

प्रमुख खबरें

जिस मतदान केंद्र पर कांग्रेस को शून्य वोट, वहां 25 लाख के विकास कार्य कराऊंगा : Kailash Vijayvargiya

Badminton: थॉमस कप और उबेर कप में भारत रहा खाली हाथ, महिलाओं के बाद पुरुष टीम भी हारी

प्रियंका गांधी ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा की उम्मीदवारी की सराहना की, कहा- वे 40 साल से लोगों की कर रहे सेवा

RBI के राहत देने के फैसले के बाद बजाज फाइनेंस के शेयरों में आई तेजी