Madhya Pradesh में बोले केजरीवाल, हर आदमी मामा हटाना चाहता है, अब राज्य में चलेगी झाड़ू

By अंकित सिंह | Mar 14, 2023

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज मध्यप्रदेश में हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ भोपाल में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर राज्य की शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का हर आदमी मामा को हटाना चाहता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां वोट किसी को भी मिले, सरकार मामा की ही बनती है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से एक मौका देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आप हमें एक मौका दो, आपके बच्चे की भविष्य बना दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने फ्री बिजली का भी वादा किया। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि अब मध्यप्रदेश में झाड़ू चलेगी। 

 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों से पहले राष्ट्रीय दल कांग्रेस को आईना दिखा रही हैं क्षेत्रीय पार्टियां


आपको बता दें कि इस साल मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां मध्यप्रदेश में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है। आम आदमी पार्टी पहले ही मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है। यही कारण है कि अरविंद केजरीवाल मध्यप्रदेश के दौरे पर गए हैं। उन्होंने लोगों से यह भी कहा है कि अगर काम नहीं हुआ तो दोबारा वोट मांगने नहीं आऊंगा। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कम पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री होंगे तो कोई आकर कहेगा ‘प्रधानमंत्री जी, सब से थाली बजवाओ, कोरोना भाग जाएगा।’ पूरे देश से थाली बजवा दी! भागा कोरोना? इसलिए देश के प्रधानमंत्री को पढ़ा-लिखा होना बहुत ज़रूरी है।

 

इसे भी पढ़ें: कैसे बीते 1 साल, पंजाब में भी 'केजरीवाल', दिल्ली मॉडल के जरिए क्या आए बदलाव, लॉ एंड ऑर्डर और अर्थव्यवस्था का क्या है हाल?


केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन प्रधानमंत्री ने मनिष सिसोदिया को जेल भेजा, मुझे लगा देश का प्रधानमंत्री पढ़ा-लिखा होना चाहिए। अगर देश के प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे होते तो उन्हें शिक्षा का महत्व पता होता। भगवंत मान ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के बारे में लोग ये मान गए हैं कि वोट क्यों दें—बनी बनाई सरकार भाजपा छीन लेती है। गोवा वाली छीन ली, मध्यप्रदेश वाली छीन ली, कर्नाटक वाली छीन ली। आप के बारे में कहते हैं कि चाहे LG परेशान करें, पर ये कुछ भी करके सरकार अच्छी चला रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut