केजरीवाल आगामी लोकसभा चुनाव के लिए दान लेने के वास्ते घर-घर गये

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 22, 2018

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दान इकट्टा करने के लिए रविवार को नई दिल्ली क्षेत्र में घर-घर गये और मतदाताओं से अगले साल प्रस्तावित लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी को वोट देने की अपील की। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों से लोग ‘‘बहुत खुश’’ हैं और वे आप को दान और वोट देंगे।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पार्टी के सांसदों और विधायकों, कार्यकर्ताओं समेत केजरीवाल के कैबिनेट सहयोगी भी सड़कों पर उतरे और पार्टी के लिए चंदा तथा वोट लेने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों में गये। अपनी नई दिल्ली विधानसभा सीट के निवासियों से रूबरू होते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के भाजपा सांसदों ने आप सरकार के कार्य में ‘‘बाधा उत्पन्न’’ करने के अलावा कुछ भी नहीं किया।

केजरीवाल ने गत सोमवार को दान अभियान-‘‘आप का दान, राष्ट्र का निर्माण’’ की शुरूआत की थी। यह अभियान चार महीनों तक चलेगा जिसके तहत आप के लगभग तीन हजार कार्यकर्ता दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों में घर-घर जायेंगे। केजरीवाल ने कहा,‘‘हम लोगों को बतायेंगे कि उन्हें इस बात के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा। भाजपा सांसदों ने दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया।’’ इस अभियान के दौरान दिल्ली मेट्रो किराये में बढोत्तरी, भाजपा सांसदों की कथित ‘‘विफलताओं’’ और शहर में चल रहे सीलिंग अभियान जैसे मुद्दों को भी उठाये जाने की उम्मीद है।

 

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान