KGF: Chapter 2 का टीजर होगा यश के जन्मदिन पर रिलीज, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Dec 04, 2020

पिछले कुछ समय में टॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ी है। एसएस राजामौली जैसे निर्देशकों ने अपने काम से दुनिया को दिखा दिया की भारतीय सिनेमा किसी भी तरह से कम नहीं हैं। बाहुबली, मगधीरा, जलीकट्टू जैसी फिल्मों ने दुनिया भर में भारतीय सिनेमा (टॉलीवुड) का नाम मशहूर किया। भारत में भी हिन्दी और इंग्लिश डब साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर काफी क्रेज बढ़ा है, इसका उदाहरण है केजीएफ का दूसरा चैप्टर। फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में दिसंबर में रिलीज हुआ था। उसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया। फिल्म लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आयी कि फिल्म के लिए लोग पलक बिछा के इंतजार कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने लगाई फांसी, मौत की वजह हैरान करने वाली 

केजीएफ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है कि फिल्म का टीजर 8 जनवरी को रिलीज होने वाला है। पिछले कई हफ्तों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। पिछले दिनों केजीएफ  एक्टर यश ने अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा किया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। एडिटिंग पर काम चल रहा है। उम्मीद है जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 की झलक देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: अतरंगी रे में दिखायी देगी अक्षय कुमार और सारा अली खान की केमिस्ट्री, सामने आयी रोमांटिक फोटो 

यश को मुख्य भूमिका में रखने वाले आगामी कन्नड़ एक्शन-ड्रामा केजीएफ के दूसरे अध्याय का टीज़र 8 जनवरी को अभिनेता यश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। एक प्रशंसक को जवाब देते हुए, कार्यकारी निर्माता ने कन्नड़ में कहा कि टीज़र 8 जनवरी को यश के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह एक अलग स्तर पर होगा। 

केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग इस अगस्त में कई महीनों बाद फिर से शुरू हुई। परियोजना अभिनेता संजय दत्त के दक्षिणी फिल्मों में डेब्यू का प्रतीक है, जो प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला